scriptआजमगढ़ के बाद जौनपुर में हत्या से सनसनी, बदमाशों धारदार हथियार से सिर पर ताबड़तोड़ वार किये | Man Brutally Killed in Jaunpur in Day Light | Patrika News

आजमगढ़ के बाद जौनपुर में हत्या से सनसनी, बदमाशों धारदार हथियार से सिर पर ताबड़तोड़ वार किये

locationजौनपुरPublished: Oct 13, 2020 12:04:42 pm

जौनपुर के बदलापुर थानान्तर्गत देवरामपुर गांव में हत्या से सनसनी

thana badlapur

जौनपुर. यूपी के आजमगढ़ में एक दिन पहले डबल मर्डर के बाद पड़ाेसी जिले जाैनपुर के बदलापुर थाना क्षेत्र के देवरामपुर गांव में मंगलवार की सुबह चाय पीने निकले व्यक्ति की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घात लगाकर हमला किया था। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

 

बताया जाता है कि मृतक ओझाई करता था। देवरामपुर गांव निवासी उमा शंकर यादव (45) सवेरे करीब पांच बजे आम दिनों की तरह घर से कुछ दूर स्थित घनश्यामपुर बाजार में साइकिल से चाय पीने गए थे। लौटते समय गांव में स्थित जल निगम की टंकी के पास घात लगाए हमलावरों ने सिर में धारदार हथियार से कई वार किया। उन्हें मरणासन्न करने के बाद भाग निकले।

 

सड़क किनारे लहूलुहान पड़ा देख किसी ने शोर मचाया तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंचे परीजन उपचार के लिए बदलापुर सीएचसी ले गए। डाक्टरों ने वहां देखते ही मृत घोषित कर दिया। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। उमा शंकर यादव ओझाई-सोखाई का काम करते थे। सीओ अशोक कुमार सिंह और कार्यवाहक थानाध्यक्ष संतोष राय सहयोगियों के साथ छानबीन में जुटे हैं।

By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो