scriptपत्नी पढ़ रही थी नमाज, घर आकर पति बोला- ‘मैंने बच्चों को फेंक दिया कुएं में’, तड़पती मां की चीख ने सबको झकझोरा | UP Crime Father Came Home Threw his Own Children in Well | Patrika News

पत्नी पढ़ रही थी नमाज, घर आकर पति बोला- ‘मैंने बच्चों को फेंक दिया कुएं में’, तड़पती मां की चीख ने सबको झकझोरा

locationजौनपुरPublished: Apr 25, 2022 01:04:52 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

जफराबाद थाना क्षेत्र के नेपुरा गांव में रविवार देर रात एक पिता ने अपने ही बच्चों को कुएं में फेंक दिया। पत्नी ने जब पूछा तब उसने बताया कि बच्चों को कुएं में फेंक दिया है। ऐसा कहते समय उसके चेहरे पर पछतावा या कोई शिकंज नहीं थी।

UP Crime Father Came Home Threw his Own Children in Well

UP Crime Father Came Home Threw his Own Children in Well

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जफराबाद थाना क्षेत्र के नेपुरा गांव में रविवार देर रात एक पिता ने अपने ही बच्चों को कुएं में फेंक दिया। पत्नी ने जब पूछा तब उसने बताया कि बच्चों को कुएं में फेंक दिया है। ऐसा कहते समय उसके चेहरे पर पछतावा या कोई शिकंज नहीं थी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
नेपुरा गांव में इरफान चार-पांच साल पहले सऊदी से आया था। वर्तमान में वह जफराबाद बाजार में एक चलनी बेचने वाले की दुकान पर काम करता था। जिसके लिए उसे एक हजार रुपये प्रति माह मिलता है। पत्नी शाहिना बानो ने पुलिस को बताया कि रोज की तरह उसका पति दुकान पर काम करने के लिए गया था। दोपहर करीब 12 बजे वह खाना खाने घर आया, तब वह नमाज पढ़ रही थी। इस दौरान इरफान दोनों बच्चों सायमा (7) और अरमान (5) को साथ ले गया।
यह भी पढ़ें

UP Police SI Exam: 9534 पदों पर भर्ती के लिए 25 अप्रैल से परीक्षा, इस पैटर्न पर होगा एग्जाम, जानें कब जारी होंगे एडमिट कार्ड

मानसिक हालत ठीक नहीं

शाहिना ने बताया कि उसे लगा इरफान दोनों बच्चों को बाहर कुछ खिलाने ले गया है। शाम को करीब चार बजे जब वह घर लौटा तो बच्चों के बारे में पूछने पर बताया कि उन्हें कुएं में फेंक कर मार दिया। बच्चों को घर से 50 मीटर दूर बने कुएं में जाकर फेंका। इसके बाद वह काम पर चला गया। जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। गांव के लोगों ने बताया कि इरफान की मानसिक हालत ठीक नहीं है। लेकिन इस बात की जांच की गई तो पुलिस को ऐसा लगा नहीं कि इरफान मानसिक रूप से बीमार है।
यह भी पढ़ें

30 अप्रैल के बाद सड़कों पर नहीं दिखेंगे ऑटो-टैक्सी स्टैंड, संचालकों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

ताकि बच्चों को न फैलाना पड़े हाथ

शाहिना के बताया कि वह रात में जग कर बीड़ी बनाती थी, ताकि बच्चों को काम या खाने के लिए किसी के सामने हाथ न फैलाना पड़े। लेकिन उसने रृकभी नहीं सोचा था कि उसका पति ही अपने बच्चों की जान का दुश्मन बन जाएगा। उधर, पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, दोनों की शादी 9 वर्ष पहले हुई थी। शादी में कोई समस्या नहीं थी। दोनों की जिंदगी हंसी खुशी कट रही थी।
सऊदी से वापस आने के बाद नहीं गया वापस

इरफान ने कई वर्षों तक सऊदी अरब में काम किया। वहां से वापस आने के बाद वह दोबारा वापस नहीं गया। परिवार वालों ने कहा कि वह तनाव में रहता था, जिससे कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वहीं, घर की आर्थिक स्थिति को संभालने के लिए पत्नी शाहिना ने घर में बीड़ी बनाना शुरू कर दिया। कुछ वर्षों तक सब कुछ ठीक रहा लेकिन रविवार रात पति की हरकत से बच्चों की मौत के बाद घर मे कोहराम मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो