script बड़ा सड़क हादसा : एमपी से गुजरात जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 2 की मौत 20 गंभीर | Major road accident in jhabua Bus full of passengers going from ujjain to surat overturns 2 dead 20 serious | Patrika News

बड़ा सड़क हादसा : एमपी से गुजरात जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 2 की मौत 20 गंभीर

locationझाबुआPublished: Dec 24, 2023 05:05:35 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

दर्दनाक हादसे में बस सवार 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

news
बड़ा सड़क हादसा : एमपी से गुजरात जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 2 की मौत 20 गंभीर

प्रशासन की ओर से लगातार चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजूद मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हालही में सूबे के झाबुआ जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि यहां यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे का शिकार बस उज्जैन से सूरत जा रही थी। इसी दौरान झाबुआ में ये हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में बस सवार 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं।


दुर्घटना थांदला-पेटलावद के बीच मार्ग में हुई है, जहां देर रात स्लीपर कोच बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। पलटने के बाद बस एक विद्युत् पोल से भी जा टकरा गई। हादसे के बाद सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज शुरु कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे में जान गवाने वाले यात्रियों में से एक अगर मालवा का रहने वाला है, जबकि दूसरे मृतक की फिलहाल शिनाख्त की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कंपकंपा देने वाली ठंड में अस्पताल के फर्श पर प्रसूता ने दिया नवजात को जन्म, सोता रहा नर्सिंग स्टाफ


मामले की जांच में जुटी पुलिस

हालांकि गनीमत यह भी रही कि हादसे के दौरान बिजली तार टूटकर बस के ऊपर नहीं गिरा वरना बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही बस पलटने के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो