scriptट्रिपल मर्डर : घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति व 12 साल की पोती की बेरहमी से हत्या | Triple murder grandparents and granddaughter killed by crushing stone | Patrika News
झाबुआ

ट्रिपल मर्डर : घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति व 12 साल की पोती की बेरहमी से हत्या

पत्थर से सिर कुचलकर तीनों को उतारा गया मौत के घाट…गांव में पसरा सन्नाटा…आरोपियों की सुराग तलाश रही पुलिस..

झाबुआJun 25, 2021 / 04:27 pm

Shailendra Sharma

jhabua_triple_murder_1.jpg

झाबुआ. झाबुआ (jhabua) जिले के बोरिया गांव में शुक्रवार को एक घर से तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। मृतकों में दादा-दादी व 12 साल की पोती शामिल हैं जिन्हें बड़ी ही बेरहमी से पत्थर से सिर कुचलकर मारा गया है। घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और हर कोई घटना से हैरान है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस हत्यारों का सुराग तलाशने में जुटी हुई है। अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है कि आशंका जताई जा रही है कि संपत्ति के विवाद (property dispute) में इस तिहरे हत्याकांड (triple murder) को अंजाम दिया गया है।


ये भी पढ़ें- दुल्हन की विदाई से पहले ही दूल्हे की ‘दरिंदगी’ का पर्दाफाश, जानिए पूरा मामला

jhabua_triple_murder.jpg

कच्चे मकान में मिलीं दादा-दादी व पोती की लाश
झाबुआ जिले के झकनावदा के पास बोरिया गांव में रामदेव मंदिर के पास एक कच्चे मकान में तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव घर में रहने वाले बुजुर्ग दंपति पांगलिया डामोर उम्र 50 साल उसकी पत्नी फूंदी बाई उम्र 42 साल और 12 साल की पोती के हैं। तीनों को बड़ी ही बेरहमी से पत्थर से सिर कुचलकर मारा गया है। घटना का पता उस वक्त चला जब गांव में रहने वाले पांगलिया के बेटे का बेटा दादा-दादी के पास उनके घर गया। तो उसने वहां तीनों के शव देखे और ग्रामीणों को बताया। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। एफएसएल टीम ने भी घटना स्थल का जांच की है और कुछ सबूत जमा किए हैं। बताया जा रहा है कि मृतक दंपति व पोती उसी घर में एक साथ रहते थे। बच्ची के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वहीं गांव में ही मृतक दंपत्ति का दूसरा बेटा कुछ दूरी पर रहता है। उसी के बेटे ने सबसे पहले दादा-दादी के शवों को देखा था। बताया जा रहा है कि मृतक पांगलिया के 6 भाई बहन हैं जो कि बोरिया और टोड़ी गांव में ही रहते हैं।

ये भी पढ़ें- फरिश्ता बना ट्रक ड्राइवर, सांप का जहर चूसकर बचाई युवक की जान

संपत्ति के विवाद में हत्या का शक, तफ्तीश जारी
आशंका जताई जा रही है कि संपत्ति के विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस हर पहलू से मामले की तफ्तीश करने में जुटी हुई है लेकिन अभी तक पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ न लगने की बात सामने आई है। जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उसके गांव के लोग काफी डरे हुए हैं।

देखें वीडियो- इस सड़क से गुजरने में करने पड़ते हैं कई जतन

https://www.dailymotion.com/embed/video/x827khc

Home / Jhabua / ट्रिपल मर्डर : घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति व 12 साल की पोती की बेरहमी से हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो