scriptहर्षोल्लास से मनाया रंगो को त्यौहार | Celebrating the celebrated colors | Patrika News

हर्षोल्लास से मनाया रंगो को त्यौहार

locationझालावाड़Published: Mar 22, 2019 04:03:33 pm

Submitted by:

jitendra jakiy

-दो दिन तक खूब रहा धमाल, मस्ती का आलम

Celebrating the celebrated colors

हर्षोल्लास से मनाया रंगो को त्यौहार

हर्षोल्लास से मनाया रंगो को त्यौहार
-दो दिन तक खूब रहा धमाल, मस्ती का आलम
झालावाड़. हर्षोल्लास के महापर्व होली पर जिले में लोगों ने जमकर आनंद उठाया। इस दौरान रंगों व गुलाल से लोग सरोबार नजर आए। दो दिन तक लोगों ने खूब आनंद उठाया। बच्चो ने भी नई नई वैराईटी व डिजाइन की पिचकारियों से रंग बरसाया। बुधवार को शहर में करीब डेढ़ दर्जन स्थानों पर होली का दहन किया गया।
-यहां भी हुआ दहन
शहर में इस दौरान बस स्टेंड़, मोटर गैराज, मंगलपुरा, जवाहर कॉलोनी, ईदगाह चौक, तबेला रोड़, संजय कॉलोनी, भोई मोहल्ला, धनवाड़ा, गोदाम की तलाई, आवासन मंडल कॉलोनी, बारहद्वारी, कनक रेजीडेसी, खंडिय़ा कॉलोनी, कपिलवस्तु सहित कई स्थानों पर होली का दहन किया गया। इन स्थलों पर आकर्षण विद्युत सजावट कर डीजे से होली के गीतों के गीत प्रस्तुत किए जिस पर युवकों की टोली ने जमकर नृत्य किया। उत्साही युवकों व बच्चो ने होली दहन के दिन सुबह से ही रंग-गुलाल से होली खेलना शुरु कर दिया था।
-धुलेण्डी पर रहा धमाल
शहर में धुलेण्डी पर रंग व गुलाल का जमकर धमाल रहा। लोग सुबह से ही हाथों में रंग गुलाल लेकर परिचितों व मित्रों से मिलने के लिए निकल पड़े। कई युवकों की टोली ढोल लेकर बाजारों में नृत्य करती नजर आई। धुलेण्डी पर देर शाम तक लोगों ने रंग गुलाल से होली खेली व एक दूसरे को बधाई व शुभकामनाएं दी। दूसरे दिन शुक्रवार को भाई दूज मनाई गई।
-(पत्रिका संवाददाता जितेंद्र जैकी, झालावाड़)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो