scriptनिजी बस व टेंकर में भिड़ंत | Conflict in private bus and tanker | Patrika News

निजी बस व टेंकर में भिड़ंत

locationझालावाड़Published: Mar 23, 2019 04:09:24 pm

Submitted by:

jitendra jakiy

-महिला की मृत्यु, आधा दर्जन घायल

Conflict in private bus and tanker

निजी बस व टेंकर में भिड़ंत

निजी बस व टेंकर में भिड़ंत
-महिला की मृत्यु, आधा दर्जन घायल
झालावाड़. जोधपुर से झालावाड़ आ रही एक निजी बस व भवानीमंडी से कोटा जा रहे एक टेंकर की दरा के निकट शनिवार सुबह भिड़ंत हो गई। इसमे एक महिला की मृत्यु हो गई वहीं गम्भीर चालकों को झालावाड़ में भर्ती कराया गया। घटना नेशनल हाईवे 52 पर मुकन्दरा हिल्स टाईगर रिजर्व में सुंदर चौक की बताई गई।
झालावाड़ में राजकीय एसआरजी चिकित्सालय में स्थित पुलिस चौकी के अनुसार जिले के भवानीमंडी से टेंकर लेकर मध्यप्रदेश के सोयतकला के गाव डूंगरगाव निवासी रामबाबू गुर्जर कोटा जा रहा था। सुबह करीब आठ बजे जोधपुर से झालावाड़ आ रही जाखड़ बस से उससे टेंकर की भिडंत हो गई। इससे बस में सवार कोटा के पुलिस लाईन निवासी धापूबाई नामक महिला की मृत्यु हो गई व करीब आधा दर्जन घायल हो गए। राजकीय एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती टेंकर चालक रामबाबू ने बताया कि तेज गति से सामने से आ रही बस चालक के नियंत्रण से बाहर होकर उसके टेंकर से टकराई। वहीं निजी बस के सहचालक जोधपुर निवासी गिरधारी को झालावाड़ के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। एक अन्य घायल यात्री नागौर निवासी प्रकाश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। दुर्घटना में अन्य घायलों शंकरलाल, श्यामू बाई, रामबाबू, हरीश व उदित को मोड़क अस्पताल में उपचार के ले जाया गया।
– हो सकता था बड़ा हादसा
टेंकर चालक रामबाबू ने बताया कि वह अक्सर पेंट्रोल से भरा टेंकर लेकर चलता है। शनिवार को सुबह वह भवानीमंडी से टेंकर में कुछ काम करवाने के लिए खाली टेंकर लेकर कोटा जा रहा था कि मार्ग में यह दुर्घटना हो गई। अगर टेंकर पेट्रोल से भरा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।
-(पत्रिका संवाददाता जितेंद्र जैकी, झालावाड़)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो