scriptस्कूल के सामने गंदा पानी, दीवार कूद कर पहुंच रहे बच्चे | Dirty water in front of school, children reaching the wall jump | Patrika News

स्कूल के सामने गंदा पानी, दीवार कूद कर पहुंच रहे बच्चे

locationझालावाड़Published: Mar 14, 2019 11:25:03 am

Submitted by:

jagdish paraliya

पनवाड़ में राआउमावि का मामला

Dirty water in front of school, children reaching the wall jump

स्कूल के सामने गंदा पानी, दीवार कूद कर पहुंच रहे बच्चे

पनवाड़. कस्बे में राआउमावि भवन के सामने गंदा पानी भरा होने से कक्षा एक से पांच तक के छात्र-छात्राओं को दीवार फांदकर आना-जाना पड़ रहा है। इससे छात्र-छात्राएं परेशान हैं।
परिजन सत्यनारायण नागर, कमल बैरवा, देशराज, कालूलाल सुमन और छात्र शुभम मेहरा, शिवम, हरिओम पोटर, उमेश राठौर सहित कई छात्रों ने बताया कि विद्यालय के पीछे भवन में कक्षा एक से पांच तक के छात्र-छात्राओं को पढ़ाया जाता है। इस समय विद्यालय में कक्षा 12 वीं की बोर्ड परीक्षा चलने से प्राथमिक विद्यालय के छात्रों को चलेट बायपास से होकर विद्यालय आना-जाना पड़ता है। भवन के सामने नाले का गंदा पानी भरा होने से रास्ता बंद है। करीब पांच फीट ऊंची क्षतिगस्त दीवार पर होकर विद्यालय पहुंचना पड़ रहा है। इससे छोटे बच्चों को अधिक परेशानी हो रही है। पहले छोटी कक्षा के छात्र माध्यमिक विद्यालय में अन्दर होकर पीछे प्राथमिक विद्यालय में पहुंचते थे, लेकिन बोर्ड परीक्षा के चलते और गंदा पानी भरा होने से विद्यालय में होकर जाने का रास्ता बंद कर रखा है। परीक्षा केन्द्राधिक्षक चन्द्र प्रकाश ने बताया कि रास्ते में मिट्टी भराने के लिए पंचायत को अवगत करा दिया है। अध्यापक महेश शर्मा ने बताया कि रास्ते में पानी भरा है तो माध्यमिक विद्यालय में होकर छात्रों को पीछे जाने के लिए गेट खोल दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो