scriptछात्राओं को जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर ले जाने का प्रयास, ग्रामीणों ने की आरोपी किशोर छात्रों की जमकर पिटाई | efforts to take girl students | Patrika News

छात्राओं को जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर ले जाने का प्रयास, ग्रामीणों ने की आरोपी किशोर छात्रों की जमकर पिटाई

locationझालावाड़Published: Jan 26, 2019 07:18:13 pm

Submitted by:

abdul bari

एक निजी स्कूल में कक्षा 10 वीं में अध्ययनरत पिपलिया तालाब गांव निवासी दो नाबालिग छात्राएं गणतंत्र दिवस समारोह समाप्त होने के बाद वापस गांव जा रही थी।

छात्राओं को जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर ले जाने का प्रयास,

छात्राओं को जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर ले जाने का प्रयास, ग्रामीणों ने की आरोपी किशोर छात्रों की जमकर पिटाई

रीछवा/झालावाड़
कस्बे में गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद अपने गांव जा रही दो स्कूली छात्राओं के साथ बदसलूकी करने का मामला बकानी थाना पुलिस ने दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को रीछवा के एक निजी स्कूल में कक्षा 10 वीं में अध्ययनरत पिपलिया तालाब गांव निवासी दो नाबालिग छात्राएं गणतंत्र दिवस समारोह समाप्त होने के बाद वापस गांव जा रही थी।
गांव जाते समय रास्ते मे रटलाई रोड़ पर जीएसएस विधुत स्टेशन के पास तीन किशोर छात्र मोटरसाइकिल पर आए और दोनों को जबरदस्ती बिठाकर ले जाने का प्रयास करने लगे। उनके साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास भी किया। इसी बीच किसी राहगीर ने छात्राओ के परिजनों को फ़ोन लगा दिया। कुछ ही देर में परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों को देख तीनो किशोर छात्र मोटरसायकिल को वहीं छोड़ जंगल मे भाग गए।
सूचना पाकर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। देखते ही देखते मौके पर लोगों की खासी भीड़ इकट्ठी हो गई। तीनों किशोर छात्र जंगल की ओर भागे। पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों ने जंगल में घेरा डालकर दो किशोर छात्रों को पकड़ लिया। वहीं एक किशोर भागने में सफल हो गया। दोनों किशोरों को रटलाई सड़क पर लाते ही ग्रामीणों की भीड़ ने लात घूंसों से जमकर पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों किशोरों को रटलाई की ओर से आ रही एक कार को रुकवाकर कड़ी सुरक्षा में बकानी पुलिस थाने में ले गए। फिर भी ग्रामीणों की भीड़ ने दोनों किशोरों को मारने के लिए मोटरसाइकिलों पर सवार होकर कार का पीछा किया। किशोरों को थाने में ले जाने के बाद सीआई उमेश मेनारिया ने जाब्ते के साथ आकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया। परिजनों व ग्रामीणों के बयान दर्ज किए।
पुलिस सीआई उमेश मेनारिया ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर तीन किशोर छात्रों के खिलाफ स्कूली छात्राओं को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने का प्रयास व बदसलूकी करने का मामला दर्ज किया है। आरोपित दो छात्रों को पकड़ लिया गया है। एक आरोपी छात्र फरार है। गौरतलब है कि इनमें से दो छात्र रीछवा कस्बे के राउमावि में पढ़ते हैं। जबकि दोनों छात्राएं कस्बे के निजी स्कूल में पढ़ती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो