scriptआंखों में मंजर तैरते ही छूट जाती है कपकपी… | In the eyes, I miss the floating ... | Patrika News

आंखों में मंजर तैरते ही छूट जाती है कपकपी…

locationझालावाड़Published: Mar 24, 2019 08:33:39 pm

Submitted by:

jitendra jakiy

-फायरिंग के दौरान छर्रे लगने से घायल नंदू की जुबानी-नवजात बीमार बच्ची के साथ खड़ा था अस्पताल में

In the eyes, I miss the floating ...

आंखों में मंजर तैरते ही छूट जाती है कपकपी…

आंखों में मंजर तैरते ही छूट जाती है कपकपी…
-फायरिंग के दौरान छर्रे लगने से घायल नंदू की जुबानी
-नवजात बीमार बच्ची के साथ खड़ा था अस्पताल में
-जितेंद्र जैकी-
झालावाड़. जिले के भवानी मंडी में अपनी नवजात बच्ची की तबियत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती करा कर बाहर सांस्कृतिक कार्यक्रम देख रहे नंद किशोर के शरीर पर जब फायरिंग में छर्रे लग तो उसे अचानक तेज पीड़ा का अहसास हुआ और लगा की पटाखा फूट कर उस पर गिर गया है। लेकिन दूसरे ही पल जब उसने नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष रामलाल को खून से लथपथ भागते व गोली मार देने की बात कहते हुए देखा तब उसे महसूस हुआ कि वह भी फायरिंग की चपेट में आ गया है वह तुरंत नीचे गिर पड़ा। जिले के भवानीमंडी में शनिवार रात एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर पर दो युवकों ने फायरिंग कर दी थी। इस दौरान जिले के आंवलीकला निवासी नंद किशोर मेहर भी इसकी चपेट में आ गया था।
-नंदू की जुबानी…
राजकीय एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती नंद किशोर ने बताया कि उसकी नवजात बच्ची को निमोनिया होने से उसे भवानीमंडी अस्पताल में भर्ती कराया था। शनिवार रात वह अस्पताल की चारदिवारी के सहारे खड़ा होकर सांस्कृतिक कार्यक्रम देख रहा था कि अचानक फायरिंग की चपेट में आ गया। उसी समय उसके काका लक्ष्मण खाना लेकर आए थे लेकिन अचानक मची अफरा तफरी में नंद किशोर के गायब होने से उन्हे व नंद किशोक की पत्नी गुड्डी बाई को अनहोनी की आश्ंाका हो गई। बाद में नंद किशोर को घायल अवस्था में उनकी बच्ची के निकट ही भर्ती किया गया। उन्होने बताया कि उनके निकट खड़े तुफान सिंह भी फायरिंग की चपेट में आ गया था।
राजकीय एसआरजी चिकित्सालय में फायरिंग में घायल हुए भुवनेश व तुफान सिंह की रविवार सुबह अस्पताल से छुट्टी कर दी गई वहीं नंद किशोर भर्ती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो