scriptमतदान के बाद राजस्थान में आज होने वाली राहुल गाँधी की 3 सभाओं पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कही ये बात | loksabha election- former cm Raje on Rahul Gandhi visit in Rajasthan | Patrika News

मतदान के बाद राजस्थान में आज होने वाली राहुल गाँधी की 3 सभाओं पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कही ये बात

locationझालावाड़Published: Apr 29, 2019 10:14:54 am

Submitted by:

Nidhi Mishra

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री ने वोट डालने के बाद राहुल गाँधी के बारे में कहा कुछ ऐसा

loksabha election- former cm Raje on Rahul Gandhi visit in Rajasthan

loksabha election- former cm Raje on Rahul Gandhi visit in Rajasthan

झालावाड़। राजस्थान में पहले चरण के चुनाव ( lok sabha election 2019 in rajasthan ) में 13 सीटों पर मतदान है। इनमें झालावाड़ सीट ( Jhalawar Baran Lok Sabha constituency ) शामिल है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Former CM Vasundhara Raje ) अपने बेटे दुष्यंत ( MP Dushyant Singh ) के साथ सोमवार सुबह पहले ही मतदान के लिए पहुँच गई। इस दौरान मीडिया से उन्होंने बात की। राजे ने राहुल गाँधी ( Rahul Gandhi Rajasthan Visit ) की प्रदेश में होने वाली चुनावी सभाओं के सवाल उन्हें अपना काम करने दें, हम हमारा काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये आएं और कितना भी आएं उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। राजे ने साथ ही ये भी कहा कि भीषण गर्मी से बचने के लिए लोग जल्दी अपने घरों से निकलें, ताकि तीखी धूप से बच सकें।

लोगों ने मन बना लिया है
राजे ने कहा कि मैंने कई क्षेत्रों का दौरा किया है और मैंने लोगों में गज़ब का उत्साह देखा है। अब लोगों ने मन बना लिया है कि मोदीजी को ही फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।
जनता को भारतीय जनता पार्टी की याद आ रही है
एक सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि सरकार बदल गई है, उसके साथ चीजें भी बदल गईं हैं। अब लोगों को जनता को भारतीय जनता पार्टी की याद आ रही है। अगले दौरों पर बात करते हुए राजे ने कहा कि आज तो सभी वोटिंग में बिजी रहेंगे। 1 मई से बची हुई 12 सीटों पर दौरे शुरू करेंगे।


25 सीटें फतह
राजस्थान में बीजेपी के परफॉरमेंस को लेकर वसुंधरा ने कहा कि हम 25 की 25 सीटें जीतेंगे। कार्यकर्ताओं पर राजे ने पूरा विश्वास जताया। साथ ही कहा कि जनता ने हमेशा सपोर्ट किया है अब भी करेगी। राजे ने कहा कि सभी लोगों में काफी उत्साह है, सभी उसी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं, जिसने भारत का नाम पूरी दुनिया में फैलाया है। भारत का शौर्य और पराक्रम पूरी दुनिया को दिखाया है। इसीलिए सभी लोग कार्यकर्ताओं के रूप में जुट गए हैं, मोदीजी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो