scriptथप्पड़ का बदला ट्रैक्टर से कुचलकर लिया | Revenge of slap crushed by tractor | Patrika News

थप्पड़ का बदला ट्रैक्टर से कुचलकर लिया

locationझालावाड़Published: Oct 18, 2018 10:06:16 pm

Submitted by:

arun tripathi

रंजिश के चलते हत्या

hatya

हत्या

चौमहला. गंगधार थाना क्षेत्र के पीपलाई निवासी व्यक्ति की गुरुवार को गांव के ही एक जने ने ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी। मामला रंजिश का बताया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि मोहन लाल ने दरबार सिंह को उसकी पत्नी के साथ देख लिया था। इस पर मोहनलाल ने दरबार सिंह को तीन-चार थप्पड़ जड़ दी थी। तब दरबार सिंह ने मोहनलाल को जान से मारने की धमकी दी थी।
गंगधार थाना प्रभारी कल्याण सिंह ने बताया कि मृतक के बड़े भाई देवीलाल पुत्र कानाजी मेहर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि भाई मोहनलाल (42) साक्षरता प्रेरक व बीएलओ भाग संख्या 235 पिपलाई गांव के पद पर कार्यरत था। गुरुवार दोपहर में प्रहलाद वर्मा पटवारी की बाइक से चौमहला से गांव आ रहा था। रास्ते में इच्छाधारी महादेव चबूतरे के पास गांव के ही दरबार सिंह पुत्र दिलीप सिंह ट्रैक्टर लेकर खड़ा था, उसने तेज ट्रैक्टर चलाकर मोहनलाल को टक्कर मार कर कुचल दिया। वहीं ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में उतर गया।
इस दौरान अधर से गुजर रहे मैरे, भोलू (14) और संगीता (16) के चिल्लाने पर आरोपी दरबार सिंह फरार हो गया। ग्रामीणों की मदद से मोहन लाल को निकालकर उसे चौमहला सरकारी अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। गंगधार पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
रंजिश के चलते युवक पर
प्राणघातक हमला, पैर काटा
-गुराडख़ेड़ा गांव का मामला
मनोहरथाना. दांगीपुरा थाना क्षेत्र के गुराडख़ेड़ा गांव निवासी युवक पर मध्य प्रदेश के रामपुरिया गांव के ९ जनों ने रंजिश के चलते गुरुवार देर शाम प्राणघातक हमला कर पैर काट दिया।
थाना अधिकारी पुर्षोतम मेहता ने बताया कि हमले में घायल राम दयाल के पुत्र कैलाश तंवर ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि मध्यप्रदेश के रामपुरिया गांव निवासी ९ लोगों ने रंजिश का समझौता कराने की बात कह कर गांव के पास तलाई पर पिता को बुलाया। जैसे ही पिता पहुंचे घास के ढेर के पीछे घात लगाए बैठे दया राम, खुशहाल, विजय सिंह, चेन सिंह, मोटा राम, रमेश, कर्ण सिंह, दयाराम भवरानी, हेमराज गुर्जर ने तलवार व गड़ासियों से राम दयाल तंवर पर हमला रि दिया। वहीं घायल होने के बाद बाया पैर धुटने से नीचे से काट कर अलग कर दिया। हंगामा होने पर पास के खेतों में काम कर रहे लोग पहुंचे, इस पर हमलावर भाग गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के पुत्र कैलाश की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।
कोटा के दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
पनवाड़. थाना क्षेत्र के हरिगढ़ व बाघेर के मध्य से पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर गुरुवार को कोटा दादाबाड़ी थाने के दो हिस्टीशीटरों को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी सत्यनारायण मालव ने बताया कि कंटोल रूम की सूचना के आधार पर बालाकुण्ड निवासी दीपू बैरवा व रवि बैरवा के हरिगढ़ में होने की सूचना पर नाकेबंदी की। बदमाश बाइक से बाघेर जाते समय पुलिस को देखकर नाकेबंदी तौड़कर वापस हरिगढ़ की और भागने लगे। इस पर पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। बदमाशों को पकडऩे के दौरान गिरने से थानाधिकारी व बदमाशों के हल्की चोंटें आई। बदमाश पहले भी अटरू थाने की नाकेबंदी तौड़कर भागने में कामयाब हो चूके हंै। दादाबाड़ी थाने के एएसआई राधेश्याम वर्मा ने बताया कि बदमाशों से ओर भी राज खुलने की संभावना है। बदमाशो को पकडऩे में एसएचओ सत्यनारायण मालव, कांस्टेबल हरीराम, राजेश शेहरा, मुकेश, चालक राकेश शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो