script

साहब आपके आने के बाद ही चमकता स्टेशन ,काश ऐसा रोज हो जाए तो मेहरबानी होगी

locationझालावाड़Published: Jul 21, 2018 12:30:07 pm

Submitted by:

arun tripathi

कोटा डीआरएम के सामने जताई नाराजगी, रोजाना नहीं रहती ऐसी सुविधाएं

साहब आपके आने के बाद ही चमकता स्टेशन ,काश ऐसा रोज हो जाए तो मेहरबानी होगी

Sir, after shining you, the shining station, if you wish it everyday,

भवानीमंडी. रेलवे स्टेशन का शुक्रवार को कोटा डीआरएम उपेन्द्र जोशी ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना भी करना पड़ा। वहां समस्या सुनाने पहुंचे लोगों ने डीआरएम जोशी से कहा कि आपके निरीक्षण के चलते यहां स्टेशन पर यात्रियों को सुविधाएं दी जा रही हैं, पंखे शुरू हुए, सफाई की और स्टेशन के सामने से वाहनों को हटाया। जबकि सफाई सहित अन्य सुविधाएं प्रतिदिन यात्रियों को मिलनी चाहिए। डीआरएम उपेन्द्र जोशी ने पूरे स्टेशन के दोनों प्लेटफार्मों का निरीक्षण किया, स्टेशन के बाहर पार्किंग आदि का निरीक्षण किया। इसी बीच रेलवे कॉलोनी की महिलाओं ने शिकायत की कॉलोनी के पीछे स्थित नाले की सफाई नहीं होने से बारिश में नालों का पानी कालोनी स्थित घरों में घुसता है। इस दौरान नागरिक मंच संस्थान द्वारा विभिन्न सुपर फास्ट ट्रेनों के ठहराव की मांग की।
चौमहला. कोटा डीआरएम ने दोपहर में स्टेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने प्लेटफार्म, यात्री प्रतीक्षालय, रेल्वे कावटर्स आदि का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। एविटी मशीन शीघ्र शुरू करने की बात कही। प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात कर चौमहला स्टेशन पर जयपुर चेन्नई ,बिलासपुर भगत की कोठी, अहमदाबाद आसनसोल के ठहराव की मांग की।
कोच बढ़ाने की मांग
साथ ही इंदौर निजामुद्दीन ट्रेन में सामान्य कोच बढ़ाने, एक बुकिंग विंडो और खोलने की मांग की, वही ज्वलन्त समस्या रेलवे गेट नम्बर 32 अंडर ब्रिज की चर्चा पर उन्होंने कहा अभी प्रस्तावित है। जनता जहां कहेगी वही बनेगा। उन्होंने जयपुर चेन्नई ट्रेन को 6 महीने प्रयोग के तौर पर रोकने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधि मंडल में भाजपा नेता वासुदेव विश्वकर्मा, प्रिंस सोनी, महामंत्री आदित्य कटारिया, सचिव गुलजार एच जिनवाला, मोहनलाल मीणा, प्रताप सिंह,सजंय जैन आदि मोजूद रहे।
झालावाड़. राजकीय महाविद्यालयों में स्नातक प्रथम वर्ष में 25 फीसदी सीटें बढ़ाई गई है। अतिरिक्त जिला कलक्टर भवानी सिंह पालावत ने बताया कि जिले के सभी महाविद्यालयों में सीटे बढ़ाई गई है। उच्च शिक्षा मंत्री की ओर से राजकीय महाविद्यालय में सभी संकाय में 25 प्रतिशत सीटे बढ़ाने पर विद्यार्थी परिषद की ओर से शुक्रवार को खुशी मनाई। छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश सुमन, नवीन भील, शुभम सिंह झाला,रामस्वरुप लोधा, शुभम पारीक, तेजकरण मालव, गिरीश पोटर, यशवंत यादव, राहुल यादव और रामकुंवर ने विचार व्यक्त किए।

ट्रेंडिंग वीडियो