script

मां के ऑपरेशन के लिए जा रही युवती का ट्रेन में बैग चोरी, 20 हजार नकद और दस्तावेज थे

locationझालावाड़Published: Dec 13, 2018 09:17:43 pm

Submitted by:

arun tripathi

देहरादून एक्सप्रेस में वारदात

bhawanimandi

देहरादून एक्सप्रेस में वारदात

भवानीमंडी. मुम्बई से दिल्ली की ओर जाने वाली देहरादून एक्सप्रेस टे्रन में सफर कर रही युवती का नकदी से भरा बैग चोरी हो गया। पीडि़त युवती साजिदा खान ने बताया कि वह मुम्बई में सर्विस करती है और देहरादून एक्सप्रेस टे्रन से वह उसकी मां के पथरी के ऑपरेशन के लिए छुट्टी लेकर अपने घर मेरठ जा रही थी। टे्रन में सफर के दौरान सो गई। जब वह शामगढ़ रेलवे स्टेशन पर उठी तो उसके पास रखा पीले रंग का बैग गायब मिला। बैग में मां के ऑपरेशन के लिए 20 हजार रुपए और दस्तावेज थे। उसने टे्रेन मे यात्रा कर रहे लोगों से बेग के बारे में पूछा, लेकिन कोई जवाब नहीं दे पाया। जब ट्रेन भवानीमंडी रेलवे स्टेशन पहुंची तो टे्रेन के टीटी रमाकांत को युवती ने चोरी की घटना बताई, लेकिन इस दौरान आरपीएफ एवं जीआरपी का कोई भी जवान शामगढ़ से मोड़क रेलवे स्टेशन तक पीडि़ता के पास नहीं पहुंचा। जिससे वह बैग चोरी की शिकायत दर्ज नहीं करा सकी।
मैं कोटा हूं, मेरे पास इस संबंध में कोई शिकायत नहीं आई है।
सुरजीत सिंह, प्रभारी, आरपीएफ थाना भवानीमंडी
मेरे पास बैग चोरी की जानकारी नहीं आई है। महिला की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया जाएगा।
गंगासहाय शर्मा, प्रभारी, जीआरपी थाना कोटा
बाइक से गिरने से युवक की मौत
झालावाड़. भवानीमंडी क्षेत्र में बाइक के अनियंत्रित होकर गिरने से युवक की मौत हो गई है। रात को मांडवी रोड पर युवक नारायण सिंह (35) पुत्र सरदारसिंह सौंधिया की बाइक अनियंत्रित हो गई, इससे गिरकर वह घायल हो गया। जिसे एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे इलाज के दौरान दम तौड़ दिया।
जहरीले कीड़े ने काटा, किसान की मौत
झालावाड. गोलाना गांव में खेत में सिंचाई के दौरान जहरीले कीड़े के काटने से किसान की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जानकी लाल माली पुत्र रोडूलाल को जहरीले कीड़े ने काट लिया। उसे झालावाड़ चिकित्साल में लेकर आए जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।
इधर, खेत पर मृत मिला युवक
पिड़ावा. क्षेत्र के हरनावदा गजा गांव में खेत में सिंचाई करते समय युवक किशनसिंह की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। परिजन देवीसिंह व गुमान सिंह ने बताया कि किशन सिंह सुबह खेत में कृषि कार्य करने के लिए घर से निकला था। शाम को परिजनों ने वहां जाकर देखा तो किशन सिंह खेत में बने कुएं के पास पड़ा हुआ था। इसके बाद परिजन ग्रामीणों की सहायता से उसे पिड़ावा सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवाया।

ट्रेंडिंग वीडियो