scriptझांसी में चल रहे स्ट्रॉबेरी फेस्टिवल का रेडियो पार्टनर है एफएम तड़का | FM Tadka radio partner of jhansi strawberry festival | Patrika News
झांसी

झांसी में चल रहे स्ट्रॉबेरी फेस्टिवल का रेडियो पार्टनर है एफएम तड़का

राजस्थान पत्रिका समूह का एफएम तड़का, बुंदेलखंड में चल रहे स्ट्रॉबेरी फेस्टिवल का रेडियो पार्टनर है

झांसीJan 31, 2021 / 04:29 pm

Hariom Dwivedi

fm_tadka.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
झांसी. बुंदेलखंड के झांसी में इन दिनों स्ट्रॉबेरी फेस्टिवल चल रहा है। फेस्टिवल का मकसद बुंदेलखंड में स्ट्रॉबेरी की खेती को बढ़ावा देना है। राजस्थान पत्रिका समूह का एफएम तड़का, स्ट्रॉबेरी फेस्टिवल का रेडियो पार्टनर है। 17 जनवरी से शुरू हुआ यह महोत्सव 16 फरवरी तक चलेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महोत्सव का शुभारम्भ किया था। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की धरती पर स्ट्रॉबेरी महोत्सव किसी चमत्कार से कम नहीं है। यह महोत्सव बुंदेलखंड के बारे में देश-प्रदेश की धारणा बदलने में अहम भूमिका निभाएगा।
31 जनवरी की शाम सात बजे झांसी के होटल नटराज सरोवर पोर्टिको में अन्नाशन्ना ब्रांड कन्सल्टिंग की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। एफएम तड़का के रेडियो जॉकी अरसलान ने इसे होस्ट करेंगे। कार्यक्रम में कई तरह के गेम आयोजित किए गये। विजेताओं को गिफ्ट पार्टनर ‘झांसी आर्गेनिक्स’ की ओर से गिफ्ट हैम्पर दिये जाएंगे। कार्यक्रम में स्टॉबेरी से बनी 150 से ज्यादा स्वादिष्ट डिश लोगों के आकर्षण का केंद्र रहेंगी।

Home / Jhansi / झांसी में चल रहे स्ट्रॉबेरी फेस्टिवल का रेडियो पार्टनर है एफएम तड़का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो