scriptइस लव स्टोरी में बॉयफ्रेंड को मिली सजा-ए-मौत तो पूरा गांव रह गया सन्न | Boyfriend Murder in Gorir village of khetri jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

इस लव स्टोरी में बॉयफ्रेंड को मिली सजा-ए-मौत तो पूरा गांव रह गया सन्न

गोरीर गांव में प्रदीप की हत्या कर शव को कुएं में डालने के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

झुंझुनूMar 13, 2018 / 12:48 pm

vishwanath saini

love story jhunjhunu

खेतड़ी. गोरीर गांव में प्रदीप की हत्या कर शव को कुएं में डालने के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। हत्या के महज 30 घंटे बाद पुलिस ने हत्या के तीन आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण प्रेम प्रसंग माना जा रहा है।

खेतड़ी थानाधिकारी हरदयाल सिंह ने बताया कि थाने में नौ मार्च को गोरीर निवासी भागुराम जाट ने एक गुमशुदगी दर्ज कराई थी कि उसका पुत्र प्रदीप कुमार (26) सात मार्च को शाम घर से स्कूल ग्राउण्ड में जाने की कह कर गया निकला जो वापस नहीं लौटा।

 

 

READ : पति के विदेश जाते ही पड़ोसी को दिल दे बैठी दो बच्चों की मां, एक रात दोनों इस हाल में मिले

 

 

 

गुमशुदगी की जांच पर पुलिस टीम को ब्राह्मणों के कुएं के पास खून बिखरा मिला तथा प्रदीप की लाश कुएं में मिली। मामले में मृतक के भाई जगदीप सिंह ने नौ मार्च को शव मिलने के बाद थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया।

love story khetri jhunjhunu

मामले को झुंझुनूं पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने गम्भीरता से लेते हुए उपाधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मीणा के निर्देशन में तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया। आरोपितों की तलाश के लिए मौके पर एफएसएल टीम, एमओवी टीम, डॉग स्कावड तथा साइबर टीम को भिजवाया।

टीम ने मृतक के मोबाइल व संदिग्ध लोगों की काल डिटेल निकलवाई तथा मृतक से अन्तिम बार वार्ता करने वाले लोगों से गहनता से पूछताछ की। इस मामले में घटना के मात्र 30 घण्टे बाद आरोपी गोरीर निवासी संदीप उर्फ मिरचिया उर्फ गजनी (24) तथा सुदेश उर्फ गीगा (29) को गिरफ्तार किया गया।

कुल्हाड़ी से दिया वारदात को अंजाम
गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने तीसरे साथी गोरीर निवासी मुनिया जाट से मिलकर मृतक प्रदीप को ठंडा पिलाने का बहाना बना कर घटना स्थल पर ले गए। जहां पर कुल्हाड़ी से वार कर प्रदीप की हत्या कर दी और लाश को घसीट कर कुएं में डाल दिया। आरोपित अपने साथ मृतक का मोबाइल भी ले गए तथा घटना का एंगल बदलने के लिए मृतक के भाई को प्रदीप के मोबाइल से मैसेज किया कि प्रदीप हमारे पास है और वह हमारे पैसे नहीं दे रहा है। आप पैसा दो और प्रदीप को ले जाओ।


लड़की से प्रेम नागवार गुजरा…
पुलिस के अनुसार प्रदीप का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग था। इससे नाराज होकर आरोपितों संदीप, सुदेश व मुनिया जाट ने उसकी हत्या कर दी।

ये थे पुलिस टीम में शामिल

आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली टीम में वृताधिकारी वीरेन्द्र कुमार मीणा के निर्देशन में थानाधिकारी हरदयाल सिंह, स्पेशल टीम के सहायक उप निरीक्षक वीरेन्द्र कुमार यादव, मेहाड़ा चौकी प्रभारी भीमसिंह, कांस्टेबल खेमचन्द, अजीत, राजेश कुमार, रणवीर, मनोज, महेश, विजय व पृथ्वी सिंह शामिल थे।

Home / Jhunjhunu / इस लव स्टोरी में बॉयफ्रेंड को मिली सजा-ए-मौत तो पूरा गांव रह गया सन्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो