scriptअहलावत, नरेन्द्र कुमार, भाम्बू व बाजौर सहित कई ने जताई दावेदारी | Feedback taken by central leadership from office bearers and workers | Patrika News

अहलावत, नरेन्द्र कुमार, भाम्बू व बाजौर सहित कई ने जताई दावेदारी

locationझुंझुनूPublished: Feb 03, 2019 12:48:00 pm

Submitted by:

Jitendra

किसका टिकट कटेगा, किसको मिलेगा यह समीक्षा के बाद तय होगाफिलहाल मिशन-२५ के लिए मजबूती से कार्य में जुट जाएं कार्यकर्तापदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से केंद्रीय नेतृत्व ने लिया फीडबैक

Feedback taken by central leadership from office bearers and workers

अहलावत, नरेन्द्र कुमार, भाम्बू व बाजौर सहित कई ने जताई दावेदारी

झुंझुनूं. शहर के मंडे्रला रोडस्थित एक होटल में शनिवार को लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बैठक हुई। जिसमें केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से शक्ति केंद्रों, मंडलों और बूथों को लेकर चर्चा की।साथ ही जिले में लोकसभा चुनावों को लेकर संगठन किस मजबूती के साथ काम कर रहा है के बारे में फीडबैक लिया। इस दौरान करीब डेढ़ दर्जन पार्टी पदाधिकारियों ने झुंझुनूं से सांसद का चुनाव लडऩे के लिए दावेदारी के लिए अपने बाायोडेटा सौंपे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में झुंझुनूं सीट से भाजपा से उम्मीदवार कौन होगा यह विषय इतना महत्वपूर्ण नहीं है, आज की स्थिति में संगठन किस स्थिति में इसे ध्यान में रखकर कार्य करना होगा। उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकजुट होकर प्रदेश में लक्ष्य मिशन-२५ को मजबूती देने के कार्य में जुट जाएं।
अगले उम्मीदवार पर उन्होंने कहा कि हर आदमी के जहन में होता कि अगला उम्मीदवार कौन होगा और किसका टिकट कटेगा। मेघवाल ने कहा कि जब भी चुनाव आते हैं तो कुछ फीसदी टिकट कटते ही हैं, परंतु अभी कुछ ऐसा तय नहीं कि किसका टिकट कटेगा और किसको मिलेगा।यह समीक्षा के बाद तय हो पाएगा।
यमुना नहर का झुंझुनूं को पानी मिलने का रास्ता साफ
यमुना नहर के पानी के मामले में केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने कहा कि यह मुद्दा झुंझुनूं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हाल ही में लखावाड़ बांध पर छह राज्यों का एग्रीमेंट हुआ है। वह मोदी सरकार का बड़ा अचीवमेंट है। इसके कारण ही झुंझुनूं जिले को यमुना का पानी मिलने का रास्ता साफ हुआ है। आने वाले समय में एमयूओ के आधार पर झुंझुनूं को इसका लाभ मिल सकेगा।
शेखावाटी में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर उन्होंने कहा कि यह तो छोटी-मोटी गलती है। इसे इंगनौर कर जनता फिर से भाजपा को सत्ता में लेकर आएगी।
फीडबैक जो लिया गया….
-बूथ स्तर पर कौनसे मंडल के पास कितने बूथ हैं। इनमें कितने कार्यकर्ता हैं।
-जो टीम काम नहीं कर रही उसे बदल दो
-शक्ति केंद्रों को मजबूत करो
-लोकसभा चुनाव को लेकर और क्या तैयारियां हैं
-पार्टी से नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने का कार्य करो
-लोकसभा चुनाव में जीत के लिए जोश भरने का कार्यकिया गया
-१५ जनवरी से लेकर 11 फरवरी तक तीन जिलों में होंगे कार्यक्रम
ये रहे मंचासीन…
कार्यक्रम में झुंझुनूं जिला प्रभारी कांशीराम गोदारा, झुंझुनूं से लोकसभा प्रभारी झाबरसिंह खर्रा, जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, सांसद संतोष अहलावत,
सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनियां,
मंडावा विधायक नरेंद्र खींचड़,
खेतड़ी से धर्मपाल गुर्जर,
पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी,
उप जिला प्रमुख बनवारीलाल सैनी
फतेहपुर से मधुसूदन भिंडा, मातुराम सैनी, विश्वम्भर पूनियां आदि थे। संचालन जिला महामंत्री राजेश बाबल ने किया।
—————–

समर्थकों ने किया शक्ति प्रदर्शन
केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के पहुंचते कार्यक्रम स्थल पर उनका स्वागत किया गया। सांसद संतोष अहलावत के समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे लगाकर शक्ति प्रदर्शन किया।

इन्होंने जताई टिकट के लिए दावेदारी
-सांसद संतोष अहलावत
-मंडावा विधायक नरेंद्र खींचड
-उप जिला प्रमुख बनवारीलाल सैनी
-प्रेमसिंह बाजौर
-पूर्व जिलाध्यक्ष डा. दशरथसिंह शेखावत
-जाकिर झुंझुनूंवाला
-राजेंद्र भाम्बू
ये भी रहे मौजूद
सभापति सुदेश अहलावत, उमाशंकर महमियां, पुरुषोत्तम खाजपुरिया, अर्जुनसिंह समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्तामौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो