जगह बदल कर रह रहा था, सरपंच पर जानलेवा हमले का आरोपित

खेतड़ी नगर. जसरापुर गांव के पूर्व सरपंच एवं भाजपा ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष केदार खींची पर जानलेवा हमला करने के मामले में एक आरोपी को और गिरफ्तार किया है। खेतड़ी डीएसपी वीरेन्द्र मीणा ने बताया कि मुखबीर की सूचना मिली की जसरापुर के पूर्व सरपंच केदार खीची पर जानलेवा हमले का आरोपी ढाणी आया हुआ है।

By: vishwanath saini

Published: 24 Jul 2018, 10:23 PM IST

खेतड़ी नगर. जसरापुर गांव के पूर्व सरपंच एवं भाजपा ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष केदार खींची पर जानलेवा हमला करने के मामले में एक आरोपी को और गिरफ्तार किया है। खेतड़ी डीएसपी वीरेन्द्र मीणा ने बताया कि मुखबीर की सूचना मिली की जसरापुर के पूर्व सरपंच केदार खीची पर जानलेवा हमले का आरोपी ढाणी आया हुआ है।

सूचना पर खेतड़ी नगर थानाधिकारी किरणसिंह यादव, स्पेशल टीम प्रभारी वीरेन्द्र यादव, कॉस्टेबल अमरसिंह, राकेश व महेश कुमार ने बंधा की ढाणी तन पपुरना गांव में घेराबंदी कर बंधा की ढाणी निवासी संजय उर्फ बचिया को गिरफ्तार कर लिया।

थानाधिकारी किरणसिंह यादव ने बताया कि संजय उर्फ बचिया शातिर बदमाश आरोपी है। जिसके खिलाफ मारपीट सहित अन्य कई मामले दर्ज है। थानाधिकारी यादव ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुखबीर लगा रखे थे तथा आरोपी घटना के बाद से ही जगह बदल-बदल कर रह रहा था।

थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में जसरापुर निवासी झण्डूराम गुर्जर, सादा की ढाणी तन मुसनोता(हरियाणा) निवासी पुष्कर गुर्जर व बंधा की ढाणी तन पपुरना निवासी धनपतसिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि 24 मार्च 2018 को जसरापुर गांव के बस स्टैण्ड से जसरापुर के पूर्व सरपंच केदार खींची पर पिस्तोल से फायर कर बोलेरो गाड़ी में डालकर रसूलपुर के आगे पहाड़ी के पास ले जा कर जसरापुर निवासी झण्डूराम गुर्जर, आशीष केडिया, सुमेर, महेन्द्र, औनाड, झण्डूराम की बुआ का लड़का व छह अन्य ने सरियों से मारपीट कर दोनों हाथ व पैर तोड़ दिए थे।

 

आबकारी की गाड़ी का शीशा तोड़ा
नवगलढ़. गांव कोलसिया में अवैध शराब रखने पर पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करने व आरोपित को गिरफ्तार करने पर आबकारी दल की गाड़ी का शीशा तोडऩे का मामला सामने आया है। इस संबंध में आबकारी निरोधक दल के प्राधिकारी पृथ्वीसिंह ने पुलिस थाने में राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि आबकारी के प्राधिकारी पृथ्वीसिंह गांव कोलसिया में एक घरे में अवैध शराब होने की सूचना पर कार्रवाई करने के लिए सोमवार को दोपहर में मय जाब्ता के गांव कोलसिया पहुंचे। यहां पर फूलचंद के घर में उसकी मौजूदगी में एक कमरे की तलाशी ली। जहां पर सात कॉर्टन मिले, जिसमें प्रत्येक में 48-48 पव्वे देशी सादा शराब बरामद हुई। बाद में आबकारी दल ने कार्रवाई करते हुए फूलचंद को गिरफ्तार करने के लिए उसे हस्ताक्षर करने को कहा।

इस पर फूलचंद ने अपनी पत्नी कमला, बेटा प्रवीण, उसकी मां नंछी, पिता डूगाराम को आवाज लगाई। इस पर सभी लाठियां लेकर आए। बाद में फूलचंद के भाई जुगलकिशोर, महेंद्र, भतीजा संदीप भी लाठी लेकर आए और जाप्ते पर हमला करने दौड़े और आरोपित फूलचंद को छूड़ा ले गए। आरोपितों ने अनुबंधित वाहन पर लाठियों से वार किया, जिससे उसका शीशा टूट गया।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned