scriptफिल्मी अंदाज में बाइपास पर शराबी युवक ने कार को मारी टक्कर, बाइक घुसी बेसमेंट के अन्दर | jhunjhunu crime news | Patrika News

फिल्मी अंदाज में बाइपास पर शराबी युवक ने कार को मारी टक्कर, बाइक घुसी बेसमेंट के अन्दर

locationझुंझुनूPublished: Nov 05, 2023 01:14:26 pm

Submitted by:

Datar

jhunjhunu crime बिसाऊ कस्बे के बाईपास सर्किल पर शुक्रवार देर रात एक शराबी युवक ने नशे की हालत में फिल्मी अंदाज में तेज गति से कार चलाकर रोड किनारे खड़ी दूसरी कार को टक्कर मार दी। जिससे दोनों कारें एवं वहां पास में खड़ी दो बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें से एक बाइक टक्कर से पास में बने मार्केट के अन्दर घुस गई।

फिल्मी अंदाज में बाइपास पर शराबी युवक ने कार को मारी टक्कर, बाइक घुसी बेसमेंट के अन्दर

फिल्मी अंदाज में बाइपास पर शराबी युवक ने कार को मारी टक्कर, बाइक घुसी बेसमेंट के अन्दर

jhunjhunu crime फिल्मी अंदाज में बाइपास पर शराबी युवक ने कार को मारी टक्कर, बाइक घुसी बेसमेंट के अन्दर

jhunjhunu crime बिसाऊ कस्बे के बाईपास सर्किल पर शुक्रवार देर रात एक शराबी युवक ने नशे की हालत में फिल्मी अंदाज में तेज गति से कार चलाकर रोड किनारे खड़ी दूसरी कार को टक्कर मार दी। जिससे दोनों कारें एवं वहां पास में खड़ी दो बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें से एक बाइक टक्कर से पास में बने मार्केट के अन्दर घुस गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे शेषू निवासी महेश कुमार पुत्र चंदगीराम जो शराब के नशे में बाइपास सर्किल पर तेज गति से कार चलाते हुए आया। रास्ते गोल्डन टावर मार्केट के पास खड़ी एक दूसरी कार को टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। रास्ते पर कोई नहीं होने से जनहानि नहीं हुई। आसपास के लोगों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी सड़क किनारे खड़ी कार के पास खड़ी दो बाइक भी दूर तक उछल कर जा गिरी। एक बाइक तो उछल कर पास में बने कांप्लेक्स के बेसमेंट में घुस गई। एएसआई रामेश्वर लाल ने बताया की चालक नशे में कार चला रहा था। पुलिस ने कार चालक का अस्पताल में मेडिकल करवा कर कार जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
jhunjhunu crime खड़े डंफर में बोलेरो ने पीछे से मारी टक्कर, 6 घायल

jhunjhunu crime मुकुंदगढ़ थानाक्षेत्र के गांव पबाना में लक्ष्मणगढ़ रोड पर खड़े डंफर में बोलेरो ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो सवार छह लोग घायल हो गए। थानाधिकारी सरदारमल जाट ने बताया कि शनिवार रात करीब आठ बजे बोलेरो मुकुंदगड़ से लक्ष्मणगढ़ की ओर जा रही थी। पबाना बस स्टैंड के पास सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना तेज था कि बोलेरो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की जोर से आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। घायलों में सरस्वती देवी पत्नि शीशराम (50) निवासी सीगड़ी, कविता पुत्री इंद्राज (28) निवासी सोनासर, पंकज पुत्र मूलाराम (53) निवासी सोनासर, रामचंद्र पुत्र मूलाराम (58) निवासी सोनासर, रश्मि पुत्री इंद्राज (55) निवासी सोनासर, केशर पुत्र तनसुख (55) निवासी सोनसर को गा?ी से बाहर निकालकर एम्बुलेंस की 108 की सहायता से नवलगढ़ के उप जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें एक को नवलगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है व एक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई । चार घायलों को नवलगढ़ जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनूं बीडीके अस्पताल में रेफर किया।
jhunjhunu crime झुग्गी झौंपड़ी में लगी आग, सामान जला

jhunjhunu crime झुंझुन शहर के हवाई पट्टी के नजदीक रेलवे लाइन के किनारे झुग्गी झौंपड़ी में आग लगने से झौंपड़ी समेत सामान जलकर राख हो गया। जानकारी के अनुसार रेलवे लाइन के किनारे झुग्गी झौंपड़ी में दिलीप राणा अपनी पत्नी व बच्चों के सो रहा था कि शनिवार तडक़े तीन बजे के करीब अज्ञात कारणों से आग लग गई। परंतु समय पर जाग होने की वजह से बाल-बाल बच गए। आग से झौंपड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई। इसमें रखा घरेलू सामान, टीवी, कपड़े समेत कुछ नकदी जल गई। वहां पर मौजूद अन्य झुग्गी के लोगों ने मिट्टी व पानी डालकर आग पर काबू पाया। अन्यथा पास में बनी अन्य झुग्गी झौंपडिय़ों में आग फेल सकती थी।
jhunjhunu crime कुलोद-खतेहपुरा के रास्ते पर बेच रहा था अवैध शराब

jhunjhunu crime झुंझुनूं शहर सदर पुलिस ने कुलोद से खतेहपुरा जाने वाली रोड पर अवैध शराब बेचते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सदर थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि अवैध शराब बेचने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुलोद से खतेहपुरा जाने वाली सडक़ पर कट्टे में रखकर शराब बेचते खतेहपुरा निवासी कजोड़ मीणा को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है।
फिल्मी अंदाज में बाइपास पर शराबी युवक ने कार को मारी टक्कर, बाइक घुसी बेसमेंट के अन्दर

ट्रेंडिंग वीडियो