खुले कुए बन रहे हैं मौत के कारण

खुले कुए बन रहे हैं मौत के कारण

Gunjan Shekhawat | Publish: Mar, 17 2019 05:31:58 PM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

ग्रामीणों ने बताया कि कुएं के मुण्डेर नहीं है तथा इसके आस-पास अरडूसा के पेड़ खड़े हुए हैं।

खेतड़ी. नानूवाली बावड़ी से जसरापुर सडक़ मार्ग पर खरखड़ा राजपूतान में सडक़ के किनारे बिना मुंडेर का एक कुआं हादसे को न्यौता दे रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि कुएं के मुण्डेर नहीं है तथा इसके आस-पास अरडूसा के पेड़ खड़े हुए हैं। जिससे यह कुआं दिखाई नहीं देता है तथा मोड़ होने के कारण तथा अरडूसा के पेड़ों के द्वारा घिरा होने के कारण कभी भी हादसा हो सकता है। इस कुएं में गुरुवार की देर शाम एक युवक बाइक सहित गिर गया था। जिसकी मौके पर ही मौत हो
गई थी।

इनका कहना है...
मुझे खरखड़ा में सडक़ के किनारे पुराने कुएं की जानकारी आज ही मिली है। मौका दिखवा कर इसे बंद करने की कार्रवाई की जाएगी।
वीके सिंघल, सहायक अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग खेतड़ी
----------------------------------------------------------
होली पर 24 घंटे रहेगी गश्त, बैठक में लिए सुझाव
चिड़ावा. पुलिस थाने में शनिवार शाम को होली के त्योहार को लेकर व्यापार मंडल पदाधिकारियों एवं सदस्यों की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता सीआइ संदीप शर्मा ने की। बैठक में व्यापारियों ने सुझाव दिए। जिसमें होली पर मुख्य जगहों पर पुलिस जाब्ता तैनात करने, 24 घंटे पुलिस गश्त लगाने सहित अन्य सुझाव आए। सीआइ शर्मा ने बताया कि होलीका दहन स्थल व अन्य जगहों पर विशेष तौर पर गश्त की जाएगी। जिसमें कबूतरखाना बस स्टैंड, टीबड़ा गेस्ट हाउस के पास, श्रीमालों का मोहल्ला, अरड़ावतिया मोहल्ला, सेखसरिया हॉस्पिटल के पास, चिड़ावा कॉलेज, चिड़ावा सहित अन्य जगह प्रमुख हैं। बैठक में विजेंद्र गोयल, कमल मंडेलिया, पुरुषोत्तम भुकानिया, महेश, अशोक मालानी, महेश मोदी, नरोत्तम भीमराजका, अशोक शर्मा, प्रमोद सुलतानिया, विकास केडिया, कन्हैयालाल मोदी, दीपक मोदी सहित अन्य शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned