script

ओवरलोड डंपरों के खिलाफ हो कार्रवाई

locationझुंझुनूPublished: Mar 18, 2019 01:18:37 pm

ओवरलोड डंपरों के खिलाफ हो कार्रवाईझुंझुनूं. कोतवाली थाने में होली व धुलण्डी पर कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। इस मौके पर सदस्यों ने व्यवस्थाओं में सहयोग करने का आश्वासन दिया।उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में रविवार को होली के पर्व को लेकर सीएलजी की बैठक हुई। बैठक में सीआई भगवान सहाय मीणा ने कहा कि होली के पर्व पर सभी समुदाय के लोग शांति सौहार्द बनाए रखें और अपराधिक गतिविधियों के बारे पुलिस को जानकारी दे। बैठक में सीएलजी सदस्यों ने कहा कि कस्बे में दिनरात कंकरीट भरे ओवर लोड डंपर बेखोफ होकर गुजरते है।

jhunjhunu news

ओवरलोड डंपरों के खिलाफ हो कार्रवाई

ओवरलोड डंपरों के खिलाफ हो कार्रवाई
झुंझुनूं. कोतवाली थाने में होली व धुलण्डी पर कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। इस मौके पर सदस्यों ने व्यवस्थाओं में सहयोग करने का आश्वासन दिया।
उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में रविवार को होली के पर्व को लेकर सीएलजी की बैठक हुई। बैठक में सीआई भगवान सहाय मीणा ने कहा कि होली के पर्व पर सभी समुदाय के लोग शांति सौहार्द बनाए रखें और अपराधिक गतिविधियों के बारे पुलिस को जानकारी दे। बैठक में सीएलजी सदस्यों ने कहा कि कस्बे में दिनरात कंकरीट भरे ओवर लोड डंपर बेखोफ होकर गुजरते है। लेकिन इनकी खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। क्षमता से अधिक कंकरीट भरकर लाने वाले डंपर सडक़ पर कंकरीट बिखेरते हुए निकलते है। ओवर लोड डंपरों से सडक़ पर बिखरी कंकरीटों अब सैकड़ों दुर्घटना हो चुकी है। इसके अलावा बैठक में कस्बे की मुख्य सडक़ों पर दिनभर खड़े रहने वाले वाहनों के खिलाफ कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं करने बात उठाई गई। घुमचक्कर सर्किल पर निजी व रोडवेज बसों के चालक सडक़ के बीच बसों को रोकर यात्रियों को उतारने व चढाने का काम करते है। जिससे सर्किल दिन में कई बार जाम स्थिती बन रहती है। प्रभातीलाल सैनी ने कहा कि चिराना में बिगड़ी ट्रेफिक व्यवस्था ठीक करने के लिए के लिए एक ट्रेफिक कांस्टेबल की ड्यूटी लगाई जानी चाहिए।
मुकुंदगढ़. पुलिस थाने में होली पर्व को लेकर सीएलजी व शांति समिति की बैठक थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर थानाप्रभारी बराला ने आपसी भाईचारे की भावना से और शांति व पारंपरिक सद्भाव के साथ त्योंहार मनाने का आह्वान किया। इसके अलावा उन्होंने उपद्रव फैलाने वालों की सूचना भी तत्काल पुलिस थाने में दिए जाने की बात कही। इस दौरान यातायात नियमों की पालना करने और साइबर क्राइम से बचने की जानकारी भी दी गई। सीएलजी सदस्यों ने देर रात तक तेज आवाज में बजने वाले डीजे पर रोक लगाने की मांग की। बैठक में बनवारी लाल शर्मा, हारून चौपदार, ओमप्रकाश बिर्ख, आदित्य नारायण सुरोलिया,कपिल सैनी,गुमान सिंह गुर्जर, बबलू शर्मा, जगदीश प्रसाद जांगिड़, तैयब हुसैन आदि मौजूद थे।
होली पर कस्बे में गश्त बढ़ाने की मांग उठी
बगड़. पुलिस थाना परिसर में सीओ ग्रामीण नीलकमल की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों के साथ होली के पर्व को लेकर चर्चा की गई। सीएलजी सदस्यों ने कस्बे में गश्त बढाने की मांग की। इस्लामपुर के बाबूलाल हत्याकांड मामले के खुलासा, बालिका कॉलेज के सामने पेपर के समय पुलिस गश्त, बाइक पर बिना हेलमेट व ज्यादा सवारियां होने पर कार्रवाई, मठ स्टेंड पर ब्रेकर बनवाने की मांग सहित चर्चा की।
jhunjhunu news

ट्रेंडिंग वीडियो