scriptजोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 16 जनों की मौत, सीएम गहलोत ने जताया दुख | 13 died road accident in Balesar jodhpur | Patrika News

जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 16 जनों की मौत, सीएम गहलोत ने जताया दुख

locationजोधपुरPublished: Sep 27, 2019 03:24:51 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जोधपुर के बालेसर में शुक्रवार दोपहर को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए।

accident in jodhpur
जोधपुर। जोधपुर के बालेसर में शुक्रवार दोपहर को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। हादसा बालेसर थाना क्षेत्र ढाढणिया के पास एनएसआई 125 पर में कैम्पर व टेम्पो ट्रैवलर में भिड़ंत से हुआ है।
जानकारी के अनुसार बालेसर राता भाकर निवासी श्रवण सिंह पुत्र गिरधर सिंह का परिवार झवर अपने रिश्तेदारों के यहां बैठने के लिए गए हुए थे, वापिस लौटते वक्त ढाढणिया गांव के समीप सामने से आ रही सवारियों से भरी मिनी बस टायर फटने की वजह से बोलेरो कैंपर से भिड़ंत हो गई।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 13 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आठ घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। घायलों में से एक महिला सहित तीन जनों की मथुरादास माथुर अस्पताल में मृत्यु हो चुकी है। कई घायलों का इलाज जारी। हादसे के बाद मौके पर चीख—पुकार मच गई। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर राहत कार्य शुरू कर, फंसे लोगों को बाहर निकालना निकाला। तब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी थी। बाद में उपलब्ध वाहनों से सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।
accident1.jpg
https://twitter.com/hashtag/Jodhpur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम गहलोत ने जताया दुख
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए अपनी संवदेनाएं व्यक्त की हैं। CM अशोक गहलोत ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
https://twitter.com/gssjodhpur/status/1177490408630181895?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो