scriptघर से निकले व्यक्ति का बीच रास्ते कार में दम टूटा, एक घंटे बाद पता लगा | Patrika News
जोधपुर

घर से निकले व्यक्ति का बीच रास्ते कार में दम टूटा, एक घंटे बाद पता लगा

– सड़क किनारे खड़ी कार में मिला शव

जोधपुरJun 05, 2024 / 11:31 pm

Vikas Choudhary

death in car

कार में मृत चालक।c

जोधपुर.

शास्त्रीनगर थानान्तर्गत12वीं रोड के पास सड़क किनारे खड़ी कार में बुधवार शाम चालक का शव मिला। पुलिस को अंदेशा है कि हार्टअटैक या गर्मी की वजह से उसकी मौत हुई है।

थानाधिकारी देवेन्द्रसिंहदेवड़ा ने बताया कि 12वीं रोड सर्कल से जलजोग रोड पर ट्रैवल्स ऑफिस के सामने कार में चालक की मौत हुई है। एक-डेढ़ घंटे तक कोई हलचल न होने पर सामने दुकानदार ने थाने में सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो कार का कांच खुला था। चालक सीट पर बैठा व्यक्ति औंधे मुंह था। उसकी मौत हो चुकी थी। उसके पास मिले मोबाइल व परिचय पत्र से परिजन को सूचित किया गया। मृतक की शिनाख्त मूलत: नागौर हाल अरिहंत अदिता निवासी विक्रम कुड़ी पुत्र रमेश के रूप में की गई। उसके शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है। जांच के बाद शव मोर्चरी भिजवा दिया गया, जहां संभवत: गुरुवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। मृतक दोपहर में घर से कार लेकर निकला था। संभवत: बीच रास्ते में उसकी तबीयत खराब हो गई। उसने सड़क किनारे कार खड़ी की थी। दुकानदार ने उसे चालक सीट पर बैठे-बैठे ही पेट पकड़ते देखा था। फिर उसकी हलचल बंद हो गई।

नोटिस तामिल करवा रहे वन कर्मचारियों से मारपीट, जान बचाकर भागे

मण्डोर थानान्तर्गत निंबा निंबड़ी में नोटिस तामिल करवा रहे वन कर्मचारियों से कुछ लोगों ने मारपीट कर डराया व धमकाया। वनकर्मियों ने भागकर जान बचाई। पुलिस के अनुसार झालामण्ड के श्रीयादे माता नगर निवासी वन रक्षक जेठाराम पुत्र किशनाराम प्रजापत अपने सहकर्मी वन पाल रिंकू, वन रक्षक आशीष नवल और कार्य सहायक गजेसिंह राजपुरोहित के साथ निंबा निंबड़ी में वन भूमि पर काबिज लोगों को नोटिस तामिल करवाने गए थे। इस दौरान बाइक पर सवार दो व्यक्ति वहां आए और डराने धमकाने लगे। उन्होंने वनकर्मियों को वहां से चले जाने को कहा। साथ ही बाइक से नीचे उतरे और गाली-गलौच करने लग गए। वनकर्मी मोबाइल से वीडियो बनाने लगे तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। तब चारों वनकर्मियों ने वहां से भागकर जान बचाई। जेठाराम व तीनों कर्मचारियों ने संयुक्त रिपोर्ट देकर मामला दर्ज कराया।

Hindi News/ Jodhpur / घर से निकले व्यक्ति का बीच रास्ते कार में दम टूटा, एक घंटे बाद पता लगा

ट्रेंडिंग वीडियो