scriptपिता के नाम सिम से युवक ने मुख्यमंत्री को दी बम से उड़ाने की धमकी, मचा हडक़म्प | bomb threat to cm vasundhara raje in jodhpur Man arrested | Patrika News

पिता के नाम सिम से युवक ने मुख्यमंत्री को दी बम से उड़ाने की धमकी, मचा हडक़म्प

locationजोधपुरPublished: Nov 24, 2018 08:16:17 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को ओसियां में बम से उड़ाने की धमकी भरा कॉल मिलने से शनिवार को हडक़म्प मच गया।

vasundhara raje
जोधपुर। विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए जोधपुर दौरे पर आने के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को ओसियां में बम से उड़ाने की धमकी भरा कॉल मिलने से शनिवार को हडक़म्प मच गया। जयपुर स्थित स्टेट कन्ट्रोल रूम में आए कॉल के आधार पर हरकत में आई पुलिस ने अपराह्न में डाबड़ी गांव से एक युवक को गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजन दुष्यंत ने बताया कि स्टेट कन्ट्रोल रूम में दोपहर एक व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि वो ओसियां आ रही मुख्यमंत्री को बम से उड़ा देगा। यह सुनते ही पुलिस में हडक़म्प मच गया। धमकी भरा कॉल आने के दौरान मुख्यमंत्री जोधपुर जिले के दौरे पर थी और उन्हें ओसियां में चुनावी सभा करने पहुंचना था। जोधपुर में पुलिस के साथ ही एटीएस को अलर्ट कर दिया गया।
मोबाइल नम्बर के आधार पर धमकी देने वाले युवक की तलाश शुरू की गई। तकनीकी विशेषज्ञ हेड कांस्टेबल अमानराम ने सूचनाएं एकत्रित की तो मोबाइल की लोकेशन जोधपुर में ओसियां के आसपास मिली। तब हरकत में आई पुलिस ने डाबड़ी गांव निवासी महेन्द्रसिंह (23) पुत्र खेतसिंह राजपूत को हिरासत में ले लिया। ओसियां थाने में एफआइआर दर्ज कर महेंद्र को गिरफ्तार किया गया।
कोई राजनीतिक कारण नहीं
थानाधिकारी जयकिशन सोनी का कहना है कि धमकी भरे कॉल के पीछे कोई राजनीतिक कारण नहीं आया है। न ही किसी के बहकावे में धमकी दी थी। आरोपी ने मजाक-मजाक में धमकी भरा कॉल कर दिया था।
जोधपुर की बजाय जयपुर कन्ट्रोल रूम पहुंचा कॉल पुलिस का कहना है कि आरोपी महेन्द्र धमकी भरा कॉल 100 नम्बर से जोधपुर पुलिस कन्ट्रोल रूम अथवा पुलिस स्टेशन ओसियां में करने चाहता था, लेकिन कॉल जयपुर स्थित स्टेट कन्ट्रोल रूम में चला गया था।
मोबाइल सिम आरोपी के पिता के नाम है। एेसे में पुलिस ने सबसे पहले पिता को पकड़ा। जांच में सामने आया कि कॉल पुत्र महेन्द्र ने किया था। फिर उसे गिरफ्तार किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो