scriptbreaking news तेज रफ्तार से आ रही बस की चपेट से आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत | Bus Accident Death two young men | Patrika News

breaking news तेज रफ्तार से आ रही बस की चपेट से आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत

locationजोधपुरPublished: Aug 11, 2018 02:38:22 am

Submitted by:

rajesh walia

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जोधपुर.

बाड़मेर रोड पर पुलिस चौकी धवा के पास शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार व लापरवाही से आ रही स्लीपर कोच बस की चपेट से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। झंवर थाना पुलिस ने बस कब्जे में लेकर दोनों शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। उप निरीक्षक परमिन्दर कौर ने बताया कि झंवर थानान्तर्गत चौहानों की ढाणी निवासी दो युवक देर रात धवा चौकी के पास मेलबा फांटा पर खड़े थे और वाहन के निकलने के बाद सड़क क्रॉस करने के इंतजार में थे। इतने में चौहटन से जयपुर जा रही निजी ट्रैवल्स एजेंसी की स्लीपर कोच बस तेज रफ्तार व लापरवाही से आई और साइड में से मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों को चपेट में ले लिया।
जिसके बाद एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गम्भीर घायल हो गया। उसे एमडीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर दम तोडऩे वाले व्यक्ति की पहचान चौहानों की ढाणी निवासी महेन्द्र सिंह राजपूत के रूप में हुई है। पुलिस ने बस कब्जे में ली है।
पढ़ें अन्य खबरें …

जोधपुर. वायु सेना की ओर से जोधपुर वायुसेना स्टेशन पर स्वतंत्रता दिवस से पूर्व स्कूली बच्चों के लिए प्रदर्शनी लगाई गई। प्रदर्शनी में वायुसेना के लड़ाकू विमान हेलीकॉप्टर और हथियार प्रदर्शनी के लिए रखे गए प्रदर्शनी देखने के लिए दो दर्जन से अधिक स्कूलों के करीब डेढ़ हजार बच्चों को आमंत्रित किया गया। इस मौके पर वायुसेना के बैंड ने देशभक्ति गीतों प्रस्तुति दी। वायु सेना स्टेशन पर लगी प्रदर्शनी में लड़ाकू विमान सुखोई मिग-27 और रुद्र व दुर्ग हेलीकॉप्टर प्रदर्शित किए गए। प्रदर्शनी में वायु सेना के हथियार भी रखे गए। इसमें ऑटोमेटिक हथियार पिस्टल राइफल रॉकेट लांचर इत्यादि थे। लड़ाकू विमानों और हथियारों को देखकर बच्चे रोमांचित हुए। बच्चों ने वायु सैनिकों से सवाल जवाब भी किए और अपनी जिज्ञासाओं को शांत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो