scriptरंगदारी के लिए फायरिंग कराने के आरोप में हार्डकोर गिरफ्तार | Hardcore arrested for firing | Patrika News

रंगदारी के लिए फायरिंग कराने के आरोप में हार्डकोर गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Dec 26, 2018 01:22:22 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– चिकित्सक के मकान पर फायरिंग का मामला
– अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल से जोधपुर लेकर आई पुलिस

Hardcore arrested for firing

रंगदारी के लिए फायरिंग कराने के आरोप में हार्डकोर गिरफ्तार

जोधपुर. पचास लाख रुपए रंगदारी वसूलने के लिए निजी अस्पताल के चिकित्सक के मकान पर फायरिंग करवाने के मामले में लम्बे समय से फरार हार्डकोर को प्रतापनगर थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। उसको अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया है।
थानाधिकारी पुष्पेन्द्र आढ़ा के अनुसार गत वर्ष 17 मार्च को पाल रोड के पास समन्वय नगर स्थित डॉ. सुनील चाण्डक के मकान पर फायरिंग के मामले में बतौर लॉरेंस विश्नोई के साथी मूलत: बालेसर थानान्तर्गत भाटेलाई पुरोहितान हाल मानसरोवर कॉलोनी निवासी कैलाश मांजू को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है। उससे वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है। इस मामले में लॉरेंस विश्नोई व उसके अन्य गुर्गे पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। उसके खिलाफ कई जिलों के थानों में 37 मामले दर्ज हैं।
इस मामले में पूछताछ के बाद उसे रंगदारी के लिए फायरिंग के दो और हिस्ट्रीशीटर दिनेश बम्बानी पर गोली चलवाने के एक मामले में शास्त्रीनगर थाना पुलिस की ओर से गिरफ्तार किया जाएगा।
अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में रखा
जिले के हार्डकोर बदमाश कैलाश मांजू ने करीब ढाई साल तक फरारी के दौरान पुलिस को चकमा दिया था। पिता के निधन पर अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गत दस नवम्बर को वह गांव पहुंचा था। तब ग्रामीण पुलिस ने जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस की मदद से गांव की घेराबंदी कर कैलाश मांजू को पकड़ लिया था। उसे पुलिस स्टेशन बालेसर में दर्ज तीन मामलों में गिरफ्तार करके न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया था। विधानसभा चुनाव के दौरान सुरक्षा कारणों से उसे जोधपुर जेल की बजाय अजमेर जिले में घूघरा घाटी स्थित हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो