scriptनाले पर लगी लोहे की जालियां जेसीबी से चुराकर बेची | Iron traps on the drain were stolen and sold from JCB | Patrika News

नाले पर लगी लोहे की जालियां जेसीबी से चुराकर बेची

locationजोधपुरPublished: Jul 13, 2020 12:01:50 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– खरीदार सहित तीन गिरफ्तार, जेसीबी व जालियां बरामद

नाले पर लगी लोहे की जालियां जेसीबी से चुराकर बेची

नाले पर लगी लोहे की जालियां जेसीबी से चुराकर बेची

जोधपुर.
मण्डोर रोड पर सीमा सुरक्षा बल के सामने नाले पर लगी लोहे की दो भारी-भरकम जालियां जेसीबी से चोरी कर बेच दी गई। मण्डोर थाना पुलिस ने खरीदार व दो अन्य युवकों को रविवार रात गिरफ्तार कर जेसीबी व जालियां बरामद की।
थानाधिकारी दिलीप खदाव के अनुसार सीसुब के सामने गंदा नाला है। उसके ऊपर नगर निगम की तरफ से हर बीस फुट की दूरी पर लोहे की जालियां लगाई हुई है। ताकि नाले की सफाई की जा सके। गत दस जुलाई की शाम सवा छह से साढ़े सात बजे के बीच नगर निगम से अनुबंधित लिखी एक जेसीबी मौके पर आई और लोहे की दो जालियां उठाकर घोड़ा घाटी होकर चली गई। निगम के मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक की तरफ से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया गया।
जांच के बाद पुलिस ने मतोड़ा थानान्तर्गत जाखण निवासी गजेसिंह पुत्र अनोपसिंह व बाबू खां पुत्र भरू खां को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद चोरी की जालियां खरीदने वाले चौहाबो में सेक्टर १२ निवासी मनीष वरजानी पुत्र नंदलाल सिंधी को भी गिरफ्तार किया गया। उससे जालियां बरामद की गई है। वारदात में प्रयुक्त जेसीबी भी जब्त की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो