scriptJodhpur Accident: दो SUV के बीच आमने-सामने ज़बरदस्त भिड़ंत- 12 की मौत, CM गहलोत के जताया दुख | Jodhpur Road Accident, Ashok Gehlot condolence tweet | Patrika News

Jodhpur Accident: दो SUV के बीच आमने-सामने ज़बरदस्त भिड़ंत- 12 की मौत, CM गहलोत के जताया दुख

locationजोधपुरPublished: May 28, 2019 08:39:57 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

Jodhpur Accident: सीएम गहलोत के जताया दुःख, बोले- ‘जिन परिवारों ने प्रियजनों को खोया, उनके प्रति संवेदना’

Jodhpur Road Accident, Ashok Gehlot condolence tweet
जोधपुर से करीब 40 किलोमीटर दूर आगोलाई के पास सोमवार देर रात दो एसयूवी की आमने-सामने भिड़ंत में मां-पुत्री सहित 12 लोगों की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में लगभग छह लोग घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करवाया गया है। इधर, इस दुखद हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। गौरतलब है कि जोधपुर मुख्यमंत्री का गृह क्षेत्र भी है।
ये लिखा गहलोत ने
सीएम गहलोत ने जोधपुर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर दुःख जताते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”बालेसर- जोधपुर रोड पर अगोलाई गांव के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वालों की खबर सुनकर गहरी पीड़ा हुआ। जिन परिवारों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मैं हार्दिक संवेदना प्रकट करता हूं। ईश्वर उन्हें इस क्षति को सहने की शक्ति दे। घायल जल्द ठीक हों, ये कामना करता हूँ।”
https://twitter.com/hashtag/Jodhpur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
देर रात हुआ हादसा, मच गया कोहराम
सोमवार देर रात दो एसयूवी की आमने-सामने भिड़ंत में मां-पुत्री सहित 12 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि एक पुरुष और एक वृद्ध महिला का सिर एसयूवी में फंसने के कारण धड़ों को अन्य शवों के साथ अस्पताल लेकर आए। हादसे में गंभीर छह घायलों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
दोनों गाड़ियां चार से पांच बार पलटी खाई
जानकारी में सामने आया है कि दोनों एसयूवी में करीब 18 से 20 लोग सवार थे। दोनों गाडि़यां टकराने के बाद चार से पांच बार पलटी खाई। इससे वाहन में सवार लोग क्षतिग्रस्त वाहनों में फंस गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों व शवों को बाहर निकाला। घायलों को एमडीएम अस्पताल लाया गया। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही बालेसर व झंवर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों की मदद से शवों व घायलों को बाहर निकाल एमडीएम अस्पताल ले गए।
मृतकों की हुई पहचान
हादसे में भोजाकोर के बिश्नोई समाज की निशा (12) पुत्री भगवानाराम (गुमानपुरा), सुआ देवी (38), प्रेमी (30) पत्नी राजूराम, उसकी पुत्री सीमा (14), बीकानेर के बज्जू निवासी धाई (60) पत्नी पाबूराम, भलमति (55) पत्नी जेताराम की मौत हो गई। वहीं दूसरी एसयूवी में सवार शेरगढ़ में सोमेसर के सोनी परिवार के गौतम (45) पुत्र देवराज सोनी, नारायणसिंह पुत्र खींवसिंह, हिंगोली के शेख नजमल इस्माइल सहित हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई।
दो के सिर धड़ से अलग हो गए
हादसा इतना भीषण था कि एसयूवी में सवार एक पुरुष और एक महिला शख्स का सिर धड़ से अलग हो गया। ग्रामीणों ने सिर नहीं निकलने पर धड़ को अन्य शवों के साथ मोर्चरी भिजवाया।
शादी में मायरा भरने जा रहा था एक परिवार
एक कार में बिश्नोई समाज के लोग सवार थे जो भोजाकोर से जोलियाली गांव शादी में मायरा भरने आ रहे थे। दूसरी कार में सोमेसर (पाली) के सोनी समाज के लोग सवार थे जो जैसलमेर की तरफ जा रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो