scriptजोधपुर टॉप न्यूज: एक नजर में पढ़े जोधपुर की टॉप 5 खबरें | Jodhpur Top News: Read the top 5 news of Jodhpur at a glance | Patrika News

जोधपुर टॉप न्यूज: एक नजर में पढ़े जोधपुर की टॉप 5 खबरें

locationजोधपुरPublished: Sep 03, 2019 06:56:40 pm

Submitted by:

rajesh dixit

जोधपुर टॉप न्यूज: एक नजर में पढ़े जोधपुर की टॉप 5 खबरें

जोधपुर टॉप न्यूज: एक नजर में पढ़े जोधपुर की टॉप 5 खबरें

जोधपुर टॉप न्यूज: एक नजर में पढ़े जोधपुर की टॉप 5 खबरें



1. दिव्यांग छात्रा की बस से उतरते समय हुई मौत
मथुरादास माथुर अस्पताल के गेट-2 के बाहर जोधपुर बस सर्विस लिमिटेड के अधीन संचालित होने वाली बीआरटीएस बस से उतरने के दौरान चालक की लापरवाही से पांव से विकलांग (दिव्यांग) छात्रा की मंगलवार सुबह मौत हो गई।
2. रोडवेज बस में कण्डक्टर का बैग चोरी

राइकाबाग बस स्टैण्ड पर खड़ी रोडवेज बस में सीट पर रखा कण्डक्टर का एक बैग कोई व्यक्ति चुरा ले गया। उसमें दो हजार रुपए, टिकट व अन्य दस्तावेज थे। उदयमंदिर थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया गया।
3. पहले मोपेड़ और अब कार को लगाई आग
महामंदिर थानान्तर्गत पावटा प्रथम पोलो में मकान के बाहर गली में खड़ी मोपेड जलाने के तीन दिन बाद सोमवार मध्यरात्रि कार को भी आग लगा दी गई। परिजन व पुलिस को अंदेशा है कि कोई कैमिकल डालकर आग लगाई गई है। महामंदिर थाना पुलिस ने संदेह के आधार पर एक-दो युवकों को पकड़ा है।
4. किशन दाधीच व आईदानसिंह भाटी को पुरस्कार

हिन्दी साहित्य संसद चूरू की ओर से जनकवि प्रदीप शर्मा साहित्य पुरस्कार हिन्दी के प्रख्यात कवि ,गीतकार और समालोचक उदयपुर के किशन दाधीच को प्रदान किया जाएगा। जबकि रामादेवी भागीरथप्रसाद मर्दा स्मृति राजस्थानी भाषा पुरस्कार राजस्थानी के विख्यात साहित्यकार जोधपुर के डॉ.आईदानसिंह भाटी को प्रदत्त किया जाएगा।
5. बनाड़ हाईवे को किया जाम
जोधपुर-जयपुर हाईवे मार्ग किया बंद। बनाड़ स्थिति डिगाड़ी फाटा पर क्षेत्रवासियों ने किया रास्ता जाम। बड़े-बड़े खड्डे होने और सीवरेज का गंदा पानी आने के कारण क्षेत्रवासियों का फूटा गुस्सा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो