script सरिये से छाती पर किया इतनी जोर से वार, मौके पर ही हो गई व्यक्ति की मौत | Man dies on the spot in attack with iron rod | Patrika News

सरिये से छाती पर किया इतनी जोर से वार, मौके पर ही हो गई व्यक्ति की मौत

locationजोधपुरPublished: Nov 24, 2023 04:06:58 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

बाप क्षेत्र की ग्राम जानुपुरा-भाखरिया रास्ते पर दो पक्षों के आपसी झगड़े में लोहे के सरिये से हमले में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

murder_1.jpg
बाप क्षेत्र की ग्राम जानुपुरा-भाखरिया रास्ते पर दो पक्षों के आपसी झगड़े में लोहे के सरिये से हमले में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। थानाधिकारी हमीरसिंह ने बताया कि खेरदीन पुत्र सदीक खां जाति मुसलमान निवासी जानुपुरा शेखासर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे मेहबूब (45) पुत्र शेखू खां अपने भाई इस्लाम खां के घर की ओर आ रहा था।
पहले से रंजिश रखने वाले हमलावरों ने एक राय होकर जान से मारने की नीयत से इस्माईल खां पुत्र जमाल खां, रमजान खां पुत्र हकीम खां, अलाबक्स पुत्र फतेखां, फतेखा पुत्र हकीमखां, कोजुखां उर्फ अलाबक्स पुत्र इस्माईलखां, इलियास पुत्र फतेखां निवासी जानुपुरा ने लोहे के सरिये व रॉड से मेहबूब के छाती पर मारी तो मेहबूब नीचे गिर गया।
यह भी पढ़ें

Churu Accident: 5 लोगों की मौत, दुल्हन लेकर लौट रही बारात में मातम, दर्द की चीत्कारें व रोने की आवाजें दिल को दहला रही थी



मारपीट से मेहबूब की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी बाप हमीरसिंह, वृताधिकारी फलौदी रामकरणसिह मलिंडा भी मौके पर पहुंचे और शव को निजी वाहन से बाप राजकीय चिकित्सालय लाया गया । शव को मोर्चरी में रखा गया जिसका पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा । थानाधिकारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो