scriptuncle raped 5 years old minor girl In Rajasthan police arrested accused | शर्मनाक! राजस्थान में 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार, आरोपी चाचा को पुलिस ने पकड़ा | Patrika News

शर्मनाक! राजस्थान में 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार, आरोपी चाचा को पुलिस ने पकड़ा

locationटोंकPublished: Nov 24, 2023 12:47:40 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

Rape In Rajasthan: राजस्थान में पांच साल की मासूम बालिका के साथ रिश्ते में चाचा ने बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया। निवाई थाने में इसका मामला दर्ज हुआ है।

raibarely_rape.jpg
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rape In Rajasthan: राजस्थान के टोंक जिले के एक गांव में पांच साल की मासूम बालिका के साथ रिश्ते में चाचा ने बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया। निवाई थाने में इसका मामला दर्ज हुआ है।


शादी में परिजनों के साथ आई थी मासूम

थानाधिकारी हरिपाल सिंह ने बताया कि एक गांव में बुधवार देरशाम शादी में परिजनों के साथ आई पांच साल की मासूम बालिका के साथ उसके रिश्ते में चाचा ने बलात्कार कर बालिका को लूहलुहान कर दिया। बालिका की हालत को देखते हुए परिजनों ने निवाई पुलिस को सूचना दी।


रात में ही आरोपी को गिरफ्तार किया

पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को सीएचसी में मेडिकल करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल टोंक के लिए रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार जारी है। हालांकि मासूम की तबीयत ठीक है। थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने रात में ही बलात्कारी चाचा को गिरफ्तार कर लिया।


यह भी पढ़ें

खेलते-खेलते आइसक्रीम की लॉरी के फ्रिज में बंद हो गई दो बहनें, दम घुटन से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो