scriptविवाहिता से बलात्कार करने वाले ने कोर्ट में किया सरेंडर, तो यहां चाचा ने ही बना डाला हैवानियत का शिकार | Married Woman Rape Case in Jodhpur, Accused Surrender in Court | Patrika News

विवाहिता से बलात्कार करने वाले ने कोर्ट में किया सरेंडर, तो यहां चाचा ने ही बना डाला हैवानियत का शिकार

locationजोधपुरPublished: Jan 09, 2020 01:28:19 pm

Submitted by:

dinesh

जोधपुर के लोहावट थाना क्षेत्र के बरजासर गांव में विवाहिता के साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी के कोर्ट में सरेंडर करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है…

Father-in-law's eye again on new daughter-in-law

Father-in-law’s eye again on new daughter-in-law

जोधपुर/लोहावट। जोधपुर के लोहावट थाना क्षेत्र के बरजासर गांव में विवाहिता के साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी के कोर्ट में सरेंडर करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी को अनुसंधान के बाद वापस न्यायालय में पेश करने पर उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
लोहावट थानाधिकारी इमरान खान ने बताया कि पुलिस थाना क्षेत्र के बरजासर गांव में विवाहिता के साथ बलात्कार करने के गत 3 सितम्बर को दर्ज हुए मामले में आरोपी राजीव नगर बरजासर निवासी सुरेश कुमार विश्नोई पुत्र हरचन्दराम विश्नोई द्वारा हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत लगा दी गई, लेकिन न्यायालय द्वारा उसे सरेंडर करने के आदेश दिए गए। उसके बाद में आरोपी ने फलौदी न्यायालय में सरेंडर कर दिया। वहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तथा रिमांड पर ले लिया गया और बाद में अनुसंधान कर उसे वापस न्यायालय में पेश किया गया। जहां से मजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए।
पांच साल की मासूस से बलात्कार
वहीं बूंदी के एक गांव में 5 साल की मासूम के साथ हैवानियत की घटना ने झकझौर कर रख दिया। मासूम के साथ दरिंदगी उसके रिश्ते में चाचा ने की। पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर मासूम खेत पर बने कमरे में खेल रही थी। तभी पास ही रहने वाला रिश्तेदार उसे टीवी दिखाने के बहाने भीतर कमरे में ले गया। थोड़ी देर बाद बालिका की चींखे सुनाई पड़ी तो बाहर मौजूद दादी व अन्य परिजन दौडकऱ अन्दर पहुंचे तो मासूम लहुलूहान दिखी। आरोपी मौका पाकर भाग छूटा। सूचना पर पुलिस पहुंची और मासूम को चिकित्सालय लेकर आई। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी रैफर कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो