script‘इंस्टाग्राम’ की वजह से गई थी जान, पति ने दागी थी गोलियां, ये हैं अनामिका की अनदेखी तस्वीरें | Patrika News
जोधपुर

‘इंस्टाग्राम’ की वजह से गई थी जान, पति ने दागी थी गोलियां, ये हैं अनामिका की अनदेखी तस्वीरें

Anamika Bishnoi murder : फलोदी कस्बे में नागौर रोड पर कपड़े की दुकान में गोली मारकर पत्नी की हत्या से पहले आरोपी पति ने अपने ससुर को फोन लगाया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया था।

जोधपुरFeb 28, 2024 / 10:35 am

Rakesh Mishra

anamika_bishnoi_photos.jpg
1/11

Anamika Bishnoi murder : फलोदी कस्बे में नागौर रोड पर कपड़े की दुकान में गोली मारकर पत्नी की हत्या से पहले आरोपी पति ने अपने ससुर को फोन लगाया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया था।

anni_vishnoi_photos.jpg
2/11

- पति गुस्से में पत्नी की दुकान पर पहुंच गया था, जहां उसने पत्नी को साथ चलने का आग्रह किया था, लेकिन पत्नी ने इनकार कर दिया था।

anni_vishnoi_1.jpg
3/11

- इससे वह इतना आग बबूला हो गया था कि पत्नी को गोली मार दी थी। फलोदी थाना पुलिस की गिरफ्त में आए पति ने पूछताछ में यह खुलासा किया।

anni_vishnoi_photo.jpg
4/11

- आरोपी महीराम और खारा गांव निवासी अनामिका बिश्नोई के बीच 12-13 साल पहले शादी हुई थी। दो बेटे भी हैं। आपसी मनमुटाव के चलते पांच साल से अनामिका पति व ससुराल वालों से अलग रहने लग गई थी। वह खारा गांव में पीहर रहने लगी थी।

anamika_murder.jpg
5/11

- पिता ने फलोदी में नागौर रोड पर किराए की दुकान में कपड़े की दुकान शुरू करवाई थी। तब अनामिका फलोदी में रहने लग गई थी। वह सोशल मीडिया इन्फ्लूअंसर थी। इंस्टाग्राम पर एक लाख पांच हजार से अधिक फॉलोअर हैं।

anamika.jpg
6/11

- अनामिका सोशल मीडिया पर रील अपलोड करती थी। उसकी दिनोंदिन लोकप्रियता बढ़ती जा रही थी। उसके पॉलोअर्स भी बढ़ रहे थे। यह पति को अखर रहा था। इससे वह पत्नी पर संदेह करने लग गया था।

anamika_photos.jpg
7/11

- आरोपी महीराम अपनी पत्नी अनामिका को साथ रखना चाहता था। इसलिए वह रविवार सुबह फलोदी में पत्नी के घर गया था, जहां दोनों बेटे मिले थे। पत्नी दुकान जा चुकी थी। वह दुकान पहुंच गया था, जहां पत्नी से साथ चलने का आग्रह किया था।

anamika_photo.jpg
8/11

- पत्नी अनामिका ने साथ इनकार कर दिया था। उसने सीधे मुंह पति से बात भी नहीं की थी। इससे वह आग बबूला हो गया था। उसने पिस्तौल निकालकर पत्नी को गोली मार दी थी। देखें तस्वीरें...

anamika_bishnoi.jpg
9/11
anamika_bishnoi_murder.jpg
10/11
anamika_bishnoi_photo.jpg
11/11

Hindi News / Photo Gallery / Jodhpur / ‘इंस्टाग्राम’ की वजह से गई थी जान, पति ने दागी थी गोलियां, ये हैं अनामिका की अनदेखी तस्वीरें

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.