scriptराजस्थान में ‘ऑनलाइन’ सेक्स रैकेट हो रहे ऑपरेट, देशी-विदेशी कॉल गर्ल्स समेत दलाल के हत्थे चढ़ने से हुआ खुलासा | online racket busted in jodhpur | Patrika News

राजस्थान में ‘ऑनलाइन’ सेक्स रैकेट हो रहे ऑपरेट, देशी-विदेशी कॉल गर्ल्स समेत दलाल के हत्थे चढ़ने से हुआ खुलासा

locationजोधपुरPublished: Apr 05, 2019 03:42:22 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

jodhpur racket busted
जोधपुर।

हाईटेक होती दुनिया में हर कुछ हाईटेक हो चला है। यहां तक कि देह व्यापार भी अब ऑनलाइन होकर हाईटेक हो गया है। इस बात का ताज़ा खुलासा हुआ है राजस्थान के जोधपुर में। यहां
रातानाडा थाना पुलिस ने गुरुवार को अभयगढ़ स्कीम स्थित एक होटल में दबिश देकर ऑनलाइन देह व्यापार का पर्दाफाश किया। इस कार्रवाई में पुलिस ने उज्बेकिस्तान व मुम्बई की दो युवतियों और दो दलालों को गिरफ्तार किया है। हालांकि मुख्य दलाल मौके से भाग निकला।

पुलिस के अनुसार होटल में देह व्यापार के लिए विदेशी व मुम्बई की युवतियों के पहुंचने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने होटल में दबिश देकर हाल दिल्ली निवासी रैक्सीमोवा और मुम्बई निवासी खुशबू, दलाल कैलाश श्रीवास्तव, पाली जिले में रास निवासी चन्द्रसिंह और नागौर में मेड़ता सिटी के पास मोकाला गांव निवासी हेमंत पारीक को गिरफ्त में ले लिया। मौके से फरार मुख्य दलाल रॉकी की तलाश की जा रही है।

ऐसे हुआ भंडाफोड़
थानाधिकारी भूपेन्द्र सिंह के अनुसार होटल सूर्यगढ़ पैलेस में ऑनलाइन सौदा व युवतियां तय करके देह व्यापार चलने की सूचना मिली। इसके बाद फर्जी ग्राहक बनाकर होटल भेजा गया। देह व्यापार के लिए दलालों से सौदा तय होने के बाद इशारा मिलते ही प्रशिक्षु आईपीएस व सहायक पुलिस आयुक्त राजेश मीणा के नेतृत्व में पुलिस ने होटल में दबिश दी, जहां एक कमरे में देह व्यापार के लिए मौजूद उज्बेकिस्तान व मुम्बई की दो युवतियां संदिग्ध हालात में मिली इसके अलावा दो दलालों को भी गिरफ्तार किया गया।

ऑनलाइन फोटो दिखाकर करते सौदेबाजी
प्रशिक्षु आईपीएस व एसीपी राजेश मीणा ने बताया कि आरोपी रॉकी ऑनलाइन के माध्यम से देह व्यापार चला रहा था वह उसने एक ब्लॉग बना रखा है जिसमें वह युवतियों के फोटो अपलोड करके ग्राहक बनाता था गिरफ्त में आई उज्बेकिस्तान की युवती को देह व्यापार के लिए बुधवार को ही जोधपुर लाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो