scriptSI Paper Leak Case: SOG को मिली एक और सफलता, जोधपुर से ट्रेनी सब इंस्पेक्टर को पकड़ा | Paper leak case of sub inspector recruitment exam, SOG detained trainee sub inspector from Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

SI Paper Leak Case: SOG को मिली एक और सफलता, जोधपुर से ट्रेनी सब इंस्पेक्टर को पकड़ा

Rajasthan Paper Leak Case: जोधपुर निवासी प्रभा विश्नोई को पूछताछ के लिए जयपुर में एसओजी मुख्यालय ले जाया गया है।

जोधपुरJun 08, 2024 / 03:50 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Paper Leak Case
Rajasthan Paper Leak Case: उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले में एसओजी को एक और सफलता मिली है। एसओजी ने शनिवार को जोधपुर से प्रशिक्षु उप निरीक्षक को पकड़ा है। आरपीटीसी जोधपुर में प्रशिक्षण ले रही आरएसी की प्लाटून कमांडर प्रभा विश्नोई अब एसओजी की पकड़ में है। जोधपुर निवासी प्रभा विश्नोई को पूछताछ के लिए जयपुर में एसओजी मुख्यालय ले जाया गया है।
गौरतलब है कि उप निरीक्षक (एसआई) पेपर लीक (SI Paper Leak Case) मामले में चालान पेश करने के बाद एसओजी अब सरगना सहित अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। एसओजी ने वांटेड 12 आरोपियों पर इनाम घोषित किया था। इसमें सबसे अधिक पेपरलीक के सरगना यूनिक भाम्भू पर 1 लाख रुपए और ओमप्रकाश ढाका पर 75 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। इनके अलावा छह आरोपियों पर 50-50 हजार रुपए तथा चार पर 25-25 हजार रुपए का इनाम रखा गया था।

10 लाख में लिया था पेपर

यूनिक उर्फ पंकज भांभू पुत्र जगदीश जाट (36) निवासी पूनिया कॉलोनी चूरू ने हसनपुरा की रवीन्द्र बाल भारती स्कूल से एसआई भर्ती का पेपर चुराया था। इसके लिए स्कूल के कर्मचारी राजेश को दस लाख रुपए दिए थे। पेपर चुराने के बाद गिरोह के साथी जगदीश विश्नोई को वाट्सऐप के माध्यम से पेपर भेजा। वहां से पेपर साॅल्व करने वाले हैंडर्स के पास पेपर पहुंचा। ओमप्रकाश ढाका पुत्र किशनाराम विश्नोई (37) करड़ा सांचोर ने चोरी किया पेपर लेने के इच्छुक अभ्यर्थी लेकर आया था। इसके बदले उसने अभ्यर्थियों से मोटी रकम ली थी। यह यूनिक और जगदीश का नजदीकी रहा है।

Hindi News/ Jodhpur / SI Paper Leak Case: SOG को मिली एक और सफलता, जोधपुर से ट्रेनी सब इंस्पेक्टर को पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो