scriptस्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा, 2 युवक और 15 लड़कियों में मच गया हड़कंप | Rajasthan News: Police raided a spa center in Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा, 2 युवक और 15 लड़कियों में मच गया हड़कंप

Rajasthan News: स्पा सेंटर में दो युवक व 15 अन्य युवतियां भी मिलीं। जिन्हें शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

जोधपुरJun 29, 2024 / 10:47 am

Rakesh Mishra

Rajasthan News: जोधपुर के भगत की कोठी थानान्तर्गत सरस्वती नगर में स्पा सेंटर में दबिश देकर देह व्यापार का भण्डाफोड़ कर मैनेजर व एक महिला को गिरफ्तार किया। दो युवक व 15 अन्य युवतियों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार सरस्वती नगर में नेचुरल सोल नामक स्पा सेंटर है, जहां देह व्यापार संचालित होने की शिकायत मिली।
पुलिस ने डेकॉय को स्पा सेंटर भेजा। इशारा मिलते ही सहायक पुलिस आयुक्त मंगलेश चूण्डावत के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश दी, जहां एक महिला संदिग्ध हालात में पाई गई। पुलिस ने पीटा एक्ट में एफआइआर दर्ज कर महिला और स्पा सेंटर मैनेजर को गिरफ्तार किया। वहीं, स्पा सेंटर में दो युवक व 15 अन्य युवतियां भी मिलीं। जिन्हें शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने देर रात इन सभी को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया।

हुक्का बार में दबिश, संचालक गिरफ्तार, हुक्के, चिलम जब्त

इसी तरह भगत की कोठी थाना पुलिस सरस्वती नगर शॉपिंग सेंटर में पीबीएक्स कैफे की आड़ में संचालित हो रहे हुक्का बार पर दबिश दी, जहां से कई युवक हुक्का पीते मिले। पुलिस ने मौके से दो हुक्का, एक चिलम, दो हुक्का फ्लेवर, एक फिल्टर पैकेट व दो पाइप जब्त किए। एफआइआर दर्ज कर हुक्का बार संचालक चिरढाणी के ज्याणी नगर निवासी दीपक उर्फ दीपू पुत्र भगवानसिंह बिश्नोई को गिरफ्तार किया। मौके से पांच अन्य युवकों को हुक्का पीते पकड़ा गया, जिनके खिलाफ कोटपा एक्ट में कार्रवाई की गई। इसी तरह, पुलिस स्टेशन रातानाडा और चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने अलग अलग जगहों पर हुक्का बार पकड़े।

Hindi News/ Jodhpur / स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा, 2 युवक और 15 लड़कियों में मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो