एक रात में दस दुकानों पर चोरों ने किया हाथ साफ

एक रात में दस दुकानों पर चोरों ने किया हाथ साफ

Manish Panwar | Publish: Jun, 14 2018 12:40:15 AM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

लवेरा बावड़ी. कस्बे में मंगलवार रात चोरों ने दस दुकानों के चैनल गेट व दरवाजों को तोड़कर हाथ साफ किया। हालांकि वे ज्यादा नकदी तो नहीं ले गए, मगर लाखों का नुकसान कर दिया।

लवेरा बावड़ी. कस्बे में मंगलवार रात चोरों ने एक साथ दस दुकानों के चैनल गेट व दरवाजों को तोड़कर हाथ साफ किया। हालांकि वे ज्यादा नकदी तो नहीं ले गए, मगर दरवाजे व सामान बिखेरकर लाखों का नुकसान कर दिया। राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित दुकानों में चोरी की खबर आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए तथा प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही एसएचओ ओमप्रकाश कासनिया, एएसआई जयमलराम विश्नोई, बावड़ी चौकी प्रभारी भंवरसिंह समेत अनेक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस रात में गश्त ही नहीं करती है। बावड़ी व्यापार संघ के गौतमचन्द भण्डारी, सरपंच दिनेश देशलहरा, भगवानचन्द भट्टड़, गुदड़चन्द बोहरा, श्रीपाल भण्डारी समेत अनेक ग्रामीणों ने रात में गश्त की मांग की। चोरी की बढ़ती वारदातों ग्रामीण भी खौफजदा है। उन्होंने इस मामले में शीघ्र चोरों का पता लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने भी मांग की।

इनकी दुकानों में हुई चोरी

दिनेश मेडिकल, भगवानचन्द भटट्ड़, वचनाराम, धर्मेन्द्र जैन की दुकानों के ताले तोड़े गए। संजय भण्डारी, हप्पाराम सुथार विकास बोहरा की दुकान से गौशाला की पेटी से पैसे ले गए। गौतमचन्द लादूचन्द भण्डारी की दुकान से दो हजार, जगदीश गहलोत ३६० रुपए एवं गौशाला की पेटी पार कर गए। चोरों ने दुकानों में रखी दान पेटिकाओं को भी नही छोड़ा, उसमे रखे गरीब, दीन-हीन, अपंग, गौवंश के सहायतार्थ राशि को भी निकालकर ले गए। बावड़ी व्यापार संघ ने बावड़ी में हुई एक साथ इतनी दुकानों में चोरीयों के राज को खोलकर पर्दाफाश करने की मांग की।

लगेंगे सीसीटीवी कैमरे
चोरी से गुस्साए ग्रामीण दुकानों के आगे धरने पर बैठ गए। इस दौरान एसएचओ ओमप्रकाश, विकास अधिकारी सम्पत गोदारा ने समझाईश करते हुए सभी को विश्वास दिलाया कि कस्बे के ट्रबल पॉइन्ट्स चिन्हित कर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। विकास अधिकारी गौदारा ने बताया कि समिति की ओर से सीसीटीवी कैमरे लगा दिए जाएंगे।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned