scriptदो साल से फरार आरोपी 21 किलोमीटर तक दौड़ाता रहा पुलिस को, आखिर यूं फंस गया शिकंजे में | Two years absconding Arrested, Jodhpur news | Patrika News

दो साल से फरार आरोपी 21 किलोमीटर तक दौड़ाता रहा पुलिस को, आखिर यूं फंस गया शिकंजे में

locationजोधपुरPublished: Jan 28, 2019 05:46:47 pm

Submitted by:

anandi lal

21 किलोमीटर पीछा करने पर फंसा पुलिस के शिकंजे में, दो साल से थी तलाश

jodhpur
जोधपुर। ग्रामीण क्षेत्र में कई मामलों में फरार चल रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए बनी टॉप-10 की लिस्ट में शामिल लूट के 2 साल से फरार आरोपी को लोहावट थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से जालोडा गांव में की गई नाकाबंदी को देख कर लूट का आरोपी अपनी पिकअप गाड़ी को भगाकर ले गया। इस पर पुलिस ने 20 किलोमीटर वाहन व 1 किलोमीटर पैदल चल कर आरोपी को दबोचने में सफलता हासिल की है।
पुलिस ने शातिर बदमाशों की धरपकड़ के लिए उठाया ये कदम

पुलिस के मुताबिक वांछित बदमाशों को पकड़ने की लिस्ट बनाई गई है। जिसमें पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ अभियान शुरू किया। जिला पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल बारहठ के निर्देशानुसार थानाधिकारी हरीसिंह राजपुरोहित मय पुलिस टीम के जालोडा गांव में कोलूपाबूजी रोड पर नाकाबंदी की गई। इस दौरान अपराधियों की लिस्ट में शामिल सतार खान पुत्र अहमद खान निवासी सिद्ध रुपावतनगर जालोडा पिकअप गाड़ी लेकर आया।
पुलिस नाकाबंदी को देख आरोपी ने लगाई दौड़

पुलिस नाकाबंदी को देखकर आरोपी गाड़ी को दौड़ाकर भगा ले गया। इस पर पुलिस ने 20 किलोमीटर उसका लगातार वाहन से पीछा किया। पुलिस द्वारा पीछा करते देख उसने अपनी पिकअप गाड़ी को रास्ते में छोड़कर रेतीले धोरों की तरफ पैदल भाग गया। इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इस बीच 1 किलोमीटर पैदल भागकर डेरियों की ढाणी जालोड़ा के रेतीले धोरों में पुलिस ने आरोपी को कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से वाहन भी जब्त किया है।
कई मामलों में चल रहा था फरार

थानाधिकारी ने बताया की शेरगढ व देचू थाना में लूट के मामलों में आरोपी सतार खान दो साल से फरार चल रहा था। उसके विरुद्ध गोवंश तस्करी, लूट, आर्म्स एक्ट के अलग-अलग थानों में 7 प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो