scriptछत्तीसगढ़ में BSF जवान ने कैंप में फांसी लगाकर की खुदकुशी, 10 दिन में चौथी घटना | BSF jawan hangs self at Koyalibeda camp in Kanker district | Patrika News

छत्तीसगढ़ में BSF जवान ने कैंप में फांसी लगाकर की खुदकुशी, 10 दिन में चौथी घटना

locationकांकेरPublished: Dec 09, 2020 02:17:13 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– छत्तीसगढ़ में जवानों की खुदकुशी (Jawan Suicide in CG) की एक और घटना सामने आई – बीएसएफ जवान (BSF jawan Suicide) ने कैंप के अंदर फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

bsf_jawan_suicide_news.jpg
कांकेर. छत्तीसगढ़ में जवानों की खुदकुशी के मामले एक के बाद एक लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक और जवान ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खबरों के अनुसार खुदकुशी करने वाला जवान बीएसएफ की चौथी बटालियन का है। फिलहाल जवान की खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बता दें कि बीते दस दिनों में प्रदेश में यह चौथे जवान ने खुदकुशी की है।

शादी की खुशियां मातम में बदली, हादसे में दूल्हे के पिता और भाई-बहन समेत 4 की मौत

पुलिस के मुताबिक बीएसएफ के जवान ने फांसी कोयलीबेड़ा कैंप के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जवान कोयलीबेड़ा बीएसएफ कैंप की चौथी बटालियन में तैनात था। मृतक की पहचान स्वराज पीएल के रूप में हुई है। स्वराज पीएल केरल के वायनाड का रहने वाला था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

नाबालिग ने दो पुलिस कर्मियों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार कर भेजे गए जेल

बता दें कि छत्तीसगढ़ में अलग अलग जिलों से जवानों के आत्महत्या की लगातार घटनाएं सामने आई है। बीते दस दिनों में जवानों की खुदकुशी की यह चौथी घटना है। इससे पहले बीजापुर में पदस्थ दो जवानों और सुकमा में एक जवान ने अपने सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो