scriptमंदिर के पास मिली युवती की सड़ी-गली लाश, इलाके में फैली सनसनी, हत्या की आशंका | Decomposed dead body of a girl found near the temple kanker crime news | Patrika News

मंदिर के पास मिली युवती की सड़ी-गली लाश, इलाके में फैली सनसनी, हत्या की आशंका

locationकांकेरPublished: Jun 02, 2023 06:47:00 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Kanker News: कांकेर के रावघाट थाना क्षेत्र नदी किनारे मंदिर के पास गुरुवार को सुबह एक अज्ञात युवती की सड़ी गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Decomposed dead body of a girl found near the temple

मिली युवती की सड़ी-गली लाश

CG Crime News: कांकेर के रावघाट थाना क्षेत्र नदी किनारे मंदिर के पास गुरुवार को सुबह एक अज्ञात युवती की सड़ी गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव पूरी तरह से सड़ गया था। इस कारण शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस हत्या की आशंका मान शव का मौके पर ही पीएम करा जांच में जुटी है। युवती के शिनाख्त होने के बाद मामला खुल पाएगा। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर ली है।
रावघाट थाना प्रभारी पवन ठाकुर ने बताया कि 1 जून को सुबह कुछ ग्रामीणों ने सूचना दिया कि मेढकी नदी के किनारे में एक अज्ञात युवती की सड़ी गली लाश पड़ी है। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची तो रावघाट मंदिर से करीब 500 मीटर दूरी पर नदी किनारेे लाश थी। शव (cg crime news) करीब 5 से 6 दिन पुराना था। शरीर, चेहरा, हाथ पैर पूरी तरह से सड़ गया था। शिनाख्त करना मुश्किल था। अज्ञात युवती की उम्र 20 से 25 वर्ष रही होगी, उसके शरीर पर पहने हुए टॉप, लैगीस, दुपट्टा व मौके पर चप्पल मिला है। इस आधार पर उसकी शिनाख्त हो सकती है।
यह भी पढ़ें

आग से चार घर जले, 10 परिवार का सब कुछ हुआ स्वाहा, स्कूल को बनाया अस्थाई ठिकाना

हत्या की आशंका

शव को देखने पर प्रथम दृष्टया मामला का हत्या लग रहा है। शव इतना खराब हो चुका कि उसे अस्पताल ले जाकर पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सकता था। इस कारण मौके पर डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया और पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि मामला हत्या का है या नहीं। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद अज्ञात युवती के शव की शिनाख्त करने के लिए कुछ दिन रखने का विचार था लेकिन करीब 5 से 6 दिन शव पुराना होने के कारण सुरक्षित रख पाना मुश्किल है।
पोस्टमार्टम के बाद शव का कफन दफन किया जाएगा, शिनाख्त के लिए उसके कपड़ों व चप्पलों को रखा जाएगा। पुलिस ने बताया कि शरीर इतना सड़ गया था कि कहीं बाहर से चोट के निशान नहीं दिख रहे थे। जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

सुबह उठकर खाली पेट खाते हैं ये चीज तो हो जाए सावधान, वरना हो सकती है ये बीमारी

यहां पर बाहर से लाकर फेंकने का अनुमान

पड़ोसी जिले में गुमशुदगी रिपोर्ट की जांच की जा रही है शाम तक किसी भी थाना से जानकारी नहीं मिली है। अनुमान है कि युवती को कहीं बाहर से लाकर उसकी हत्या कर यहां पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए होंगे। शव 5 से 6 दिन पुराना है। शिनाख्त की पुलिस इंतजार कर रही है। शिनाख्त होने पर जल्द खुलासा हो सकता है।
पुलिस अब गुमशुदगी रिपोर्ट की जांच की तेज

उपनिरीक्षक पवन ठाकुर ने बताया कि आस पास गांव में किसी के गुम होने का मामला नहीं आया है। ग्रामीणों से पूछताछ पर किसी ने पहचान नहीं की। जिले (kanker news) के सभी थानों एवं पड़ोसी जिले के थानों से भी अज्ञात युवती के संबंध में गुमशुदगी की रिपोर्ट की जांच की जा रही है। शाम तक किसी भी थाना से जानकारी नहीं मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो