scriptमदमस्त होकर गांव में घुस गया हाथी, कई घंटे तक मचाया उत्पात… डर कर भागे मजदूर | elephant entered the village in an intoxicated state, created havoc for several hours, workers ran away in fear | Patrika News
कांकेर

मदमस्त होकर गांव में घुस गया हाथी, कई घंटे तक मचाया उत्पात… डर कर भागे मजदूर

गजराज को देखकर लोगों में दहशत का माहौल बन गया। मनरेगा के तहत तालाब खुदाई के काम में लगे मजदूर काम को छोडक़र इधर-इधर भागने लगे।

कांकेरMay 02, 2024 / 02:09 pm

Kanakdurga jha

CG Elephant Terror: बुधवार की सुबह ग्राम पंचायत गोविन्दपुर में अचानक गजराज को देखकर लोगों में दहशत का माहौल बन गया। मनरेगा के तहत तालाब खुदाई के काम में लगे मजदूर काम को छोडक़र इधर-इधर भागने लगे। अचानक लोगों के भाग-दौड़ को देखकर लोगों में हलचल मच गई। दो हाथियों के आने खबर लगते ही देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही।
यह भी पढ़ें

बिल्डिंग में काम के दौरान छत से नीचे गिरा मजदूर, अस्पताल में तोड़ा दम… परिवार में मातम

विदित हो कि पिछले वर्ष 2023 में गर्मी का मौसम आते ही हाथियों की झूण्ड कांकेर सीमा व धमतरी जिला के सीमा के जंगलों में आने की खबर लग रही थी। हाथियों की झूण्ड कई फसलों व घरों को भी नुकसान पहुंचाया था। इस बार दो हाथी सीधा जिला मुयालय से लगे ग्राम पंचायत गोविन्दपुर में पहुंच गए है। गांव में पहुंचे हाथी को देखने के लिए लोगों का हुजूम लगा रहा। मनरेगा काम में लगे ग्रामीणों में दहशत का माहौल भी दिखा। वहीं इसकी खबर वन विभाग के टीम को लगने पर गांव पहुंच कर गजराज की सुरक्षा में लगे रहे।
ग्रामीणों के मुताबिक जंगल से भटके हाथी गोविन्दपुर पहुंचा था, जो बस्ती के किनारे होते हुए ग्राम डुमाली पहुंचा। इसके बाद डूमाली से होकर सरंगपाल होते हुए ग्राम साल्हेटोला के जंगल में पहुंच गया। हाथियों के पीछे में वन अमला की टीम लगी हुई थी। वन्यप्राणी को किसी प्रकार नुकसान न हो इसलिए वन अमला ग्रामीणों को सचेत करने के अलावा समझाईश दे रहे थे।

Home / Kanker / मदमस्त होकर गांव में घुस गया हाथी, कई घंटे तक मचाया उत्पात… डर कर भागे मजदूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो