scriptकन्नौज में सपा नेता मनोज दी‌क्षित के बयान ने पकड़ा तूल, इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा | Threat to cut Baba into pieces, Case registered against SP leader | Patrika News
कन्नौज

कन्नौज में सपा नेता मनोज दी‌क्षित के बयान ने पकड़ा तूल, इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

बीजेपी सांसद को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देने का मामला तूल पकड़ रहा है। योगी सरकार में मंत्री असीम अरुण ने सदर कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कन्नौजApr 04, 2024 / 07:33 pm

Narendra Awasthi

कन्नौज में सपा नेता मनोज दी‌क्षित के बयान ने पकड़ा तूल, इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

सुब्रत पाठक – अखिलेश यादव – असीम अरुण (फोटो में बाएं से दाएं)

UP Loksabha 2024 News ‘बाबा’ को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देने वाले सपा नेता के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।‌ इस मामले में योगी सरकार में मंत्री असीम अरुण ने थाना प्रभारी को तहरीर देकर जांच करने की मांग की है। जिसमें असीम अरुण ने बताया कि सपा नेता मनोज दीक्षित ने अखिलेश यादव के निर्देश पर सांसद सुब्रत पाठक को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी है। उन्होंने अनुसूचित जाति के सदस्यों को भी अपमानित करने के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर सर्विलांस टीम ने सदर कोतवाली में मनोज दीक्षित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ‌

यह भी पढ़ें

कन्नौज में सपा नेता के बिगड़े बोल, भरे मंच से ‘बाबा’ को दी जान से मारने की धमकी

राज्य मंत्री असीम अरुण ने सदर कोतवाली में शिकायती पत्र दिया है। जिसमें उन्होंने बताया कि सपा नेता मनोज दीक्षित ने सांसद सुब्रत पाठक को जान से मारने की धमकी और अनुसूचित जाति के सदस्यों के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। यह सब अखिलेश यादव के निर्देश पर हुआ है। इसके लिए ना तो अखिलेश यादव ने माफी मांगी और ना ही मनोज दीक्षित के कथन की आलोचना की है।

सदर कोतवाली प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। सर्विलांस टीम की तहरीर पर मनोज दीक्षित के खिलाफ आईपीसी की धारा 499, 506, 123(3) लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो