scriptकानपुर: विकलांग व्यक्ति की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत, 25 बकरियां भी जली | Kanpur: Disabled person dies tragically in fire, 25 goats also burnt | Patrika News
कानपुर

कानपुर: विकलांग व्यक्ति की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत, 25 बकरियां भी जली

कानपुर में एक छोटी सी चिंगारी ने विकराल रूप ले लिया। जिसमें जलकर एक विकलांग व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। साथ में 25 बकरियां भी जल गई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

कानपुरMay 19, 2024 / 06:44 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में खाना बनाते समय उठी चिंगारी से झोपड़ी में आग लग गई। देखते-देखते आग में विकराल रूप ले लिया। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक एक विकलांग व्यक्ति की जल कर दर्दनाक मौत हो गई। साथ में 25 बकरियां भी जल गई। एसीपी ने इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। जांच की जा रही है। घटना शिवराजपुर थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

घर वालों की फटकार से नाराज प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे को दे दी जान

शिवराजपुर थाना क्षेत्र के हरनू गांव में आज दर्दनाक हादसा हो गया। मोनू पुत्र जाहिद गांव के बाहर झोपड़ी बनाकर रहता था। आज खाना बनाते समय उठी चिंगारी से झोपड़ी में आग लग गई। मोनू विकलांग था। जिससे वह भाग नहीं सका और जिंदा जल गया। झोपड़ी में 25 बकरियां भी बंधी थी। वह भी जल गई। गांव के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

क्या कहते हैं एसीपी बिल्हौर?

एसीपी बिल्लौर अजय त्रिवेदी ने बताया कि फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक मोनू और 25 बकरियां जल गई थी। ‌मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। जांच की जा रही है।

Hindi News/ Kanpur / कानपुर: विकलांग व्यक्ति की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत, 25 बकरियां भी जली

ट्रेंडिंग वीडियो