scriptकानपुर में नाबालिग लड़के का अपहरण, की क्रूरता की हदें पार, मारकर नदी में फेंकने की थी तैयारी | Kanpur minor boy kidnap, cruelty crossed all limits, found in this condition | Patrika News
कानपुर

कानपुर में नाबालिग लड़के का अपहरण, की क्रूरता की हदें पार, मारकर नदी में फेंकने की थी तैयारी

कानपुर में नाबालिग लड़के के साथ क्रूरता हदें पार करने का मामला सामने आया है। जिसमें लड़के का अपहरण करने के बाद उसे फार्म हाउस में रखा गया और जमकर पिटाई की गई और फिर…

कानपुरJun 30, 2024 / 06:32 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कमिश्नरेट पुलिस को पिता ने सूचना दी कि उनके नाबालिग पुत्र का अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं ने धमकी दी है कि लड़के की हत्या कर गंगा नदी में फेंक देंगे। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने अपहरण कर्ताओं के फार्म हाउस से नाबालिग लड़के को लहू-लुहान अवस्था में बरामद कर लिया। अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज होने के बाद वकील आक्रोशित हो गए और उन्होंने पुलिस कमिश्नर ऑफिस में धरना प्रदर्शन किया। आरोपियों में वकील और उसके दोस्त भी शामिल है। घटना बिठूर थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

अन्य पिछड़ा वर्ग से शादी अनुदान के लिए मांगा गया आवेदन, अल्पसंख्यक पिछड़ा वर्ग को नहीं मिलेगा लाभ

पिता की सूचना पर सक्रिय हुई बिठूर थाना पुलिस ने सर्विलांस और ह्यूमन इंटेलिजेंट के माध्यम से अपहरणकर्ताओं के विषय में जानकारी प्राप्त की। जानकारी के आधार पर तेग नारायण और तेज नारायण के नाम सामने आए। दोनों ने कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि लड़के को चिनार गांव स्थित फार्म हाउस में रखा गया है। दोनों को लेकर पुलिस चिनार गांव पहुंची तो वहां अपहृत लड़का लहू लुहान अवस्था में मिला। जिसे उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया है।

क्या कहते हैं अपर पुलिस उपायुक्त

अपर पुलिस उपायुक्त विजेंद्र द्विवेदी ने बताया कि पुलिस को देखकर अपहरणकर्ता मौके से भाग निकले। तेग नारायण और तेज नारायण को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। घटना में वकील भी शामिल है। जिनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसको लेकर वकीलों में आक्रोश है और उन्होंने पुलिस कमिश्नर ऑफिस में जमकर नारेबाजी की।

Hindi News/ Kanpur / कानपुर में नाबालिग लड़के का अपहरण, की क्रूरता की हदें पार, मारकर नदी में फेंकने की थी तैयारी

ट्रेंडिंग वीडियो