scriptपुलिस ने वीडियोग्राफी के बीच दरवाजा तोड़ा तो सामने था खौफनाक दृश्य, देखने वाले के रोंगटे खड़े हुए | Kanpur police broke door, dead body of girl found hanging. | Patrika News
कानपुर

पुलिस ने वीडियोग्राफी के बीच दरवाजा तोड़ा तो सामने था खौफनाक दृश्य, देखने वाले के रोंगटे खड़े हुए

कानपुर में किराए के कमरे से तेज बदबू आ रही थी। मकान मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसीपी नौबस्ता भी मौके पर पहुंच गए।

कानपुरMay 21, 2024 / 03:18 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में किराए पर रह रही युवती के कमरे से बदबू आ रही थी। इसकी जानकारी मकान मालिक ने 112 पर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसी तो अंदर का खौफनाक दृश्य सामने आया। एसीपी ने भी घटना का स्थल का निरीक्षण किया। मकान मालिक ने बताया कि युवती अकेले किराए के कमरे में रहती थी। एसीपी ने बताया की 112 पर मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची है। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। जांच की जा रही है। मृतक परिजन भी मौके पर आ गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना गुजैनी थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

कन्नौज में सपा नेता के बिगड़े बोल, भरे मंच से ‘बाबा’ को दी जान से मारने की धमकी

गुजैनी थाना क्षेत्र के बर्रा आठ मोहल्ले में एक युवती किराए के कमरे में रहती थी। जिसके कैमरे से तेज बदबू आ रही थी। इसकी जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी। ‌घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर गुजैनी थाना पुलिस पहुंच गई। मौके पर फील्ड यूनिट को भी बुलाया गया।‌ मृतक परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। युवती रेव मोती रावतपुर में काम करती थी।

क्या कहते हैं एसीपी नौबस्ता?

एसीपी नौबस्ता मंजय सिंह ने बताया कि वह भी मौके पर गए थे। कमरे में दो दरवाजे थे। जिसमें से एक को वीडियो ग्राफी करते हुए खोला गया। दरवाजा खोलने के बाद देखा गया कि दुपट्टे के सहारे युवती लटकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Kanpur / पुलिस ने वीडियोग्राफी के बीच दरवाजा तोड़ा तो सामने था खौफनाक दृश्य, देखने वाले के रोंगटे खड़े हुए

ट्रेंडिंग वीडियो