scriptकानपुर देहात: घर वालों की फटकार से नाराज प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे को दे दी जान | Love couple jumped in front of train, died | Patrika News
कानपुर

कानपुर देहात: घर वालों की फटकार से नाराज प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे को दे दी जान

कानपुर देहात के झांसी कानपुर रेल मार्ग पर प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे खुद कर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। मृतक प्रेमी युगल अलग-अलग जाति के थे।

कानपुरMay 19, 2024 / 06:30 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे खुद कर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। क्षेत्राधिकारी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से बातचीत की। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक परिजन पोस्टमार्टम हाउस आ गए हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना गजनेर थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

रेल यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशन पर 20 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन, जानें क्या होगा पैकेट में?

घटना कानपुर झांसी रेल मार्ग की है। मोहित पांडे (18) पुत्र पवन पांडे निवासी ग्राम काटर थाना घाटमपुर और एक लड़की ने बहबलपुर क्रॉसिंग के पास ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी बिरसिंहपुर मौके पर पहुंच गए। फील्ड यूनिट को भी मौके पर बुलाया गया। क्षेत्राधिकारी अकबरपुर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष?

घटना की जानकारी मिलने पर मृतक परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। ‌बताया जाता है दोनों अलग-अलग जाति के थे। इसलिए घरवाले शादी को तैयार नहीं थे। गजनेर थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। वह लोग थाना पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए हैं। शवों कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। ‌

Hindi News/ Kanpur / कानपुर देहात: घर वालों की फटकार से नाराज प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे को दे दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो