मौसम में आया जबरदस्त परिवर्तन, आंधी पानी के साथ बादल भी गरजेगें, क्या रहेगा मौसम का हाल

पूर्वानुमान के अनुसार मौसम में जबरदस्त परिवर्तन आया, चारों तरफ अंधेरा छा गया

 

By: Narendra Awasthi

Published: 24 Mar 2021, 07:50 AM IST

कानपुर. पूर्वानुमान के अनुसार आज मौसम में जबरदस्त परिवर्तन देखने को मिल रहा है. आंधी के साथ बादल भी गरज रहे हैं और पानी भी बरस रहा है. मौसम में आए जबरदस्त परिवर्तन से किसानों की धड़कनें बढ़ गई है. उनकी गेहूं की फसल खेत में तैयार खड़ी है। बारिश से गर्मी से लोगों को राहत मिली है. अधिकतम तापमान में भी गिरावट आई है.

यह भी पढ़ें

₹5 में अपनी रोटी के साथ भरपेट भोजन, राज्यपाल ने किया योजना का शुभारंभ

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में आंधी के साथ गरज के साथ बारिश होने की संभावना आज दिन तापमान 26 डिग्री और न्यूनतम तापमान 13 डिग्री रहने की संभावना बताई गई है। आसमान में बादल छाए रहेंगे। सूरज बादलों के बीच छुपा रहेगा। जबकि गुरुवार 25 मार्च को अधिकतम तापमान 27 डिग्री व न्यूनतम तापमान 14 डिग्री रहने की संभावना है। वहीं मौसम साफ रहेगा। शुक्रवार 26 मार्च को बी मौसम साफ रहेगा। जबकि तापमान 29 से 17 डिग्री के बीच रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें

घर में पत्नी का शव, पति लिखवा रहा है गुमशुदगी, बदबू आने पर हुआ खुलासा, यह है पूरा मामला

आज सुबह-सुबह मौसम में आए जबरदस्त परिवर्तन से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है। तेज आंधी के कारण बिजली भी चली गई। वहीं किसानों की धड़कनें बढ़ गई। उनकी गेहूं की फसल काटने को तैयार खड़ी है। होली के पूर्व मौसम में परिवर्तन के कारण तापमान में गिरावट से लोगों को राहत मिलेगी।

weather update
Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned