scriptपत्नी और बच्चे के लिए पति का हाई वोल्टेज ड्रामा, चढ़ गया हाई टेंशन टावर पर, फिर जो हुआ | Wife refused to go with him, husband climbed high tension tower | Patrika News
कानपुर

पत्नी और बच्चे के लिए पति का हाई वोल्टेज ड्रामा, चढ़ गया हाई टेंशन टावर पर, फिर जो हुआ

कानपुर में पत्नी को लेने आया पति उस समय खौफनाक कदम उठा लिया। जब पत्नी ने साथ चलने से इंकार कर दिया। इस पर युवक हाई टेंशन टावर पर चढ़ गया।

कानपुरMar 22, 2024 / 12:13 pm

Narendra Awasthi

पत्नी और बच्चे के लिए पति का हाई वोल्टेज ड्रामा

बेटे को देख आंखें भर आईं

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मध्य प्रदेश से आया युवक बिजली के हाई टेंशन टावर पर चढ़ गया। घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक से बातचीत की और नीचे उतरने को कहा। युवक का कहना था कि वह अपनी पत्नी और बच्चे को लेने आया है। लेकिन पत्नी साथ चलने को तैयार नहीं है। इसीलिए वह टावर पर चढ़ गया। काफी समझाने के बाद युवक नीचे उतरा और बच्चे से लिपटकर फूट-फूट कर रोने लगा। मामला नौबस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम मोहल्ले का है।

यह भी पढ़ें

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

सूचना पाकर मौके पर नौबस्ता थाना पुलिस भी पहुंच गई। तब तक युवक के हाई टेंशन टावर की चोटी पर पहुंच गया था। जो मौत के काफी नजदीक था। यह देख लोगों के हाथ पर फूल गए। पुलिस ने समझदारी से काम लेते हुए युवक को नीचे उतरने के लिए कहा। युवक का कहना था कि वह अपनी पत्नी को लेने के लिए आया है। लेकिन वह ससुराल नहीं जाना चाहती है। बच्चे को भी मिलने नहीं दिया जा रहा है।

युवक को उसके पुत्र से मिलाया गया

नौबस्ता थाना प्रभारी के प्रयासों से युवक हाई टेंशन टावर से नीचे उतरा। तब कहीं जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। युवक को उसके पुत्र से भी मिलवाया गया जिससे उसके आंखों में खुशी की आंखों आंसू आ गए। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। ‌

Hindi News/ Kanpur / पत्नी और बच्चे के लिए पति का हाई वोल्टेज ड्रामा, चढ़ गया हाई टेंशन टावर पर, फिर जो हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो