script

पुलिस की धमकी से आहत महिला ने की आत्महत्या, एएसआई के खिलाफ एफआईआर

locationकरौलीPublished: Oct 23, 2018 11:12:21 pm

Submitted by:

vinod sharma

rajasthan patrika hindi news.com

Case against ASI

पुलिस की धमकी से आहत महिला ने की आत्महत्या, एएसआई के खिलाफ एफआईआर



टोडाभीम (करौली) क्षेत्र के जौल गांव में मंगलवार को एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है, कि उसने पुलिस और एक व्यक्ति की धमकी के बाद आत्महत्या की है। वह व्यक्ति पुलिस के साथ उसके घर आया था और गिरफ्तार कराने की धमकी दी थी। मृतका बर्फी देवी जाटव है। सोमवार को बर्फी देवी के घर एक दर्ज मामले में पुलिस पहुंची थी। जिसने गिरफ्तार करने की धमकी दी थी। जिसके बाद मंगलवार को सदमे में आकर बर्फी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस उपाधीक्षक कमलकांत शर्मा ने मृतका के परिजनों को मामले में निष्पक्ष जांच कराने के बाद आरोपितों पर कार्रवाई करने का आश्वास दिया, जिसके बाद परिजन मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराने को राजी हुए। मृतका के पति भंवरसिंह जाटव ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें बताया कि 22 अक्टूबर को दोपहर में पुलिस उसके घर आई। एएसआई अतरसिंह के साथ पप्पू उर्फ भरतलाल व घनश्याम पुत्र बुद्धा जाटव थे।उन्होंने बर्फी व परिवार की महिलाओं को जेल भिजवाने की धमकी दी थी। जिसके बाद बर्फी सदमे में आ गई।
निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी
प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। निष्पक्ष जांच कराकर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।
कमलकांत शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक, टोडाभीम।
नकदी व जेवरात चोरी
टोडाभीम. कस्बे के वार्ड. 9 में अग्रवाल कॉलोनी के एक मकान में सोमवार रात चोरों ने कमरों के ताले तोडक़र नकदी व जेवरात चुरा लिए। अग्रवाल कॉलोनी में लालचंद सैनी के घर हुई।रात को उसका परिवार कहीं गया हुआ था। सुबह आया तो उसे चोरी की घटना का पता चला। उसने प्राथमिकी दर्ज कराई है।प्राथमिकी में लालचंद सैनी ने बताया कि चोर उसके घर से चांदी की कनकती, सोने-चांदी के अन्य जेवरात सहित पांच हजार रुपए नकद चुरा ले गए।
शादी के नाम पर ठगी, महिला गिरफ्तार
दुल्हन अभी भी फरार
हिण्डौनसिटी. शादी के नाम पर करीब एक लाख रुपए के सोने के आभूषण व ३० हजार रुपए की ठगी करने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को लूट की आरोपी दुल्हन की सहयोगी महिला को महाराष्ट्र के नागपुर से गिरफ्तार किया है।
एसआई रामजीत ने बताया कि आरोपी महाराष्ट्र के नागपुर निवासी मीराबाई उर्फ भारती दारोडे है। जिसने वजीरपुर के रायपुर गांव की ज्ञानेरी पट्टी निवासी धनसिंह माली से अपनी भतीजी अनीता उर्फ पिंकी की शादी कराने का झांसा देकर सोने-चांदी के जेवरात व ४० हजार रुपए की ठगी की थी। पीडि़त की ओर से प्राथमिकी दर्ज होने के बाद हैडक़ांस्टेबल रामवीर, परमजीत गुर्जर व महिला कांस्टेबल भंवरबाई ने मुखबिर की सूचना पर नागपुर से आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। मामले में दुल्हन अनीता उर्फ पिंकी समेत कई आरोपी फरार चल रहें हैं। (पत्रिका संवाददाता)

ट्रेंडिंग वीडियो