करौली में 3.22 करोड़ के निर्माण कार्यों के आदेश जारी, जानिए विकास के लिए क्या-क्या होगा यहां

https://patrika.com/karauli-news/

By: Vijay ram

Published: 24 Jul 2018, 10:16 PM IST

 

करौली.

नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर ने शहर में विकास के लिए ३ करोड़ २२ लाख रुपए के कार्यादेश जारी किए हैं। सभापति ने गुणवत्तापूर्ण और लोगों को राहत देने के लिहाज से संवेदकों को जल्द काम करने को कहा है।


सभापति ने बताया कि मासलपुर चुंगी के लिए 46 लाख के कार्य का संवेदक बांसरोटा को, मीना कॉलोनी सड़क निर्माण के 49 लाख का संवेदक मनोज शर्मा को, विवेक विहार कॉलोनी में सड़क निर्माण के लिए 46 लाख का संवेदक दीपक शर्मा को, जगदंबा लॉज से नूर कॉलोनी होते हुए शुक्ल खिड़किया के लिए सड़क निर्माण का संवेदक रमेश गुर्जर को तथा विवेक विहार कॉलोनी सड़क निर्माण का 49 लाख रुपए का कार्यादेश पीर बाबा कंस्ट्रक्शन कंपनी को जार किया है।


पानी निकासी की समस्या को लेकर सभापति ने ली आपात बैठक।
करौली . बारिश के मौसम में शहर में जलभराव की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए मंगलवार को नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर ने नगरपरिषद कार्मिक व सफाई ठेकेदारों की आपात बैठक ली।


सभापति को लोगों ने बारिश की वजह से होने वाली जल निकासी की समस्या से अवगत कराया। विवेक विहार कॉलोनी में महिलाओं ने सभापति से सड़क निर्माण की बात रखी। इसके बाद सभापति ने पैदल घूमकर कॉलोनियों में जलभराव की समस्या का जायजा लिया। सभापति ने विवेक विहार कॉलोनी, आनंद विहार कॉलोनी एवं मीना कॉलोनी में नगरपरिषद की ओर से एक करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों का जायजा लिया एवं ठेकेदारों को बारिश के मौसम को देखते हुए सड़क निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए कहा। सभापति ने कॉलोनी वासियों से निर्माण कार्य में सहयोग का आह्वान करते हुए रास्ते में कचरा नहीं डालने की बात कही। सभापति ने कॉलोनीवासियों से कहा कि बारिश के मौसम में खास सावधानी रखें। मार्ग पर कचरा डालकर मार्ग को अवरुद्ध नहीं करें। कूड़े-करकट को नगरपरिषद की कचरा गाड़ी में ही डालें। इस दौरान विनोद चौधरी आदि मौजूद रहे। करौली . शहर में जलभराव की समस्या का जायजा लेते नगरपरिषद सभापति।

Vijay ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned