scriptईवीएम में छेड़छाड़ का डर, सपोटरा के कांग्रेस प्रत्याशी ने महाविद्यालय में डाला डेरा,दूसरे दिन भी दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ रखी निगरानी | Fear of tampering EVMs, Congress candidate of Sampotra camped in colle | Patrika News
करौली

ईवीएम में छेड़छाड़ का डर, सपोटरा के कांग्रेस प्रत्याशी ने महाविद्यालय में डाला डेरा,दूसरे दिन भी दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ रखी निगरानी

Fear of tampering EVMs, Congress candidate of Sampotra camped in college

करौलीDec 09, 2018 / 07:15 pm

vinod sharma

Fear of tampering EVMs, Congress candidate of Sampotra camped in colle

ईवीएम में छेड़छाड़ का डर, सपोटरा के कांग्रेस प्रत्याशी ने महाविद्यालय में डाला डेरा,दूसरे दिन भी दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ रखी निगरानी


करौली. सपोटरा से कांग्रेस के प्रत्याशी रमेश मीना को ईवीएम में छेड़छाड़ का डर सता रहा है, जिससे उन्होंने दूसरे दिन रविवार को भी महाविद्यालय परिसर में डेरा डाल सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से ईवीएम पर निगरानी रखी। मीना ने महाविद्यालय परिसर में निर्वाचन विभाग की अनुमति से टैंट लगा लिया है,
जिसमें वे कार्यकर्ताओं के साथ सीसीटीवी फुटेजों पर नजर रख रहे हैं।

मीना जब महाविद्यालय से किसी कार्य के लिए दूसरे स्थानों पर जाते हैं तब वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को इसकी जिम्मेदारी दी जाती है। कार्यकर्ताओं ने सीसीटीवी कैमरे की एलईडी के सामने कुर्सी लगा ली है। वे २४ घंटे निगरानी रख रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी मीना ने केन्द्रीय पर्यवेक्षक को ज्ञापन सौंप जिला निर्वाचन अधिकारी अभिमन्यु कुमार पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी उनसे व्यक्तिगत रंजिश रखते है, जिससे भाजपा की मिलीभगत से उनके क्षेत्र की ईवीएम में गड़बड़ी कराई जा सकती है।
जिस पर केन्द्रीय अधीक्षक ने महाविद्यालय के मैदान से निगरानी करने की अनुमति दी। इसके लिए एलईडी लगा दी गई है, जिनसे अंदर की गतिविधि देखी जा सकती है।
करौली के प्रत्याशी ने भी जांची स्ट्रॉंग रूम की सुरक्षा
करौली से कांग्रेस प्रत्याशी दर्शन सिंह गुर्जर भी उपखण्ड अधिकारी जगदीश प्रसाद गौड के साथ महाविद्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने ईवीएम के स्ट्रॉंग रूम की सुरक्षा की जांच की।
गुर्जर ने बताया कि चुनाव परिणाम के बाद पछताना नहीं पड़े, इस कारण स्ट्रॉग रूम की सुरक्षा जांची। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में विजय होगी।

करौली के प्रत्याशी ने भी जांची स्ट्रॉंग रूम की सुरक्षा
करौली से कांग्रेस प्रत्याशी दर्शन सिंह गुर्जर भी उपखण्ड अधिकारी जगदीश प्रसाद गौड के साथ महाविद्यालय पहुंचे,
जहां उन्होंने ईवीएम के स्ट्रॉंग रूम की सुरक्षा की जांच की। गुर्जर ने बताया कि चुनाव परिणाम के बाद पछताना नहीं पड़े, इस कारण स्ट्रॉग रूम की सुरक्षा जांची।

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में विजय होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो